Rahul Gandhi Visit Raebareli: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचे हैं. यहां वो भुएमऊ गेस्ट हाउस में अधिवक्ता, व्यापारी और डॉक्टरों के डेलिगेशन से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही राहुल गांधी शहीद कैप्टन अंशुमन सिंह के परिजनों और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे.


हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने रायबरेली से तीन लाख 90 हजार मतों के अंतर से जीत दर्ज की थी. चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद उन्होंने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन किया था. एक महीने में दूसरी बार राहुल गांधी मंगलवार (9 जुलाई, 2024) को रायबरेली पहुंचे हैं. 






चुनाव जीतने के बाद दूसरी बार रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी
राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के रायबरेली के दौरे पर कार्यकर्ताओं की बात को सुनने के साथ जिले के विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे. संभावना जताई जा रही है कि भुएमऊ गेस्ट हाउस में बैठक के दौरान संगठन को और मजबूत बनाने पर वो चर्चा करेंगे.


न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, इस दौरान राहुल गांधी अपनी मां और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की निधि से जो काम हुए हैं, उनके बारे में भी जानकारी लेंगे. यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बताया कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने दौरे के दौरान कुछ गणमान्य लोगों से मुलाकात करेंगे और इस दौरान क्षेत्र के विकास के बारे में जानेंगे. उनके दौरे को लेकर पूरी तैयारी की गई है.


इनपुट भाषा से भी.


ये भी पढ़ें- Manipur Violence: मणिपुर पहुंचे राहुल गांधी को गिरिराज सिंह ने क्यों कहा युवराज, जानें क्या कुछ बोले