Rahul Gandhi visits local barber: लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर लोकल नाई की दुकान का दौरा किया और उसकी आपबीती सुनी. राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह किसी सैलून में नाई से बातचीत करते और दाढ़ी बनवाते दिख रहे हैं. राहुल गांधी ने इस वीडियो को पोस्ट कर लिखा है कि कुछ नहीं बचता है! 


नाई अजीत ने राहुल को बताया कि कैसे वह दिन भर काम करते हैं ताकि दिन के अंत में कोई पैसा बचे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा "कुछ नहीं बचता है! अजीत भाई के ये चार शब्द और उनके आंसू आज भारत के हर मेहनतकश गरीब और मध्यम वर्ग के व्यक्ति की कहानी बयां कर रहे हैं. नाई से लेकर मोची, कुम्हार से लेकर बढ़ई तक - घटती आमदनी और बढ़ती महंगाई ने अपने हाथों से काम करने वालों से उनकी अपनी दुकान, घर और यहां तक ​​कि आत्मसम्मान के सपने भी छीन लिए हैं."


उन्होंने कहा, "आज जरूरत है आधुनिक समाधानों और नई योजनाओं की, जिससे आय बढ़े और बचत घरों में वापस आए और, एक ऐसा समाज जहां प्रतिभा को उसका हक मिले और कड़ी मेहनत का हर कदम आपको सफलता की सीढ़ी पर ले जाए."






 


पहले भी रायबरेली में नाई की दुकान पर कटवाए थे बाल


बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहले भी कई बार कुलियों, मोचियों और नाइयों के साथ इस तरह की कई बातचीत सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस साल की शुरुआत में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान, वह बाल कटवाने और दाढ़ी बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक नाई की दुकान पर गए थे. वीडियो में, उन्हें नाई से उसके काम करने के घंटों और उसने यह हुनर ​​कहां से सीखा है, के बारे में पूछते हुए सुना जा सकता है.


ये भी पढ़ें: J&K terror attack: 'सुरक्षा और शांति स्थापित करने में NDA विफल', जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले को लेकर राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना