Union Minister Giriraj Singh: पूरे देश में जन्माष्टमी सोमवार (26 अगस्त) को मनाई गई थी. इस दौरान कांग्रेस नेता और रायबरेली से सांसद राहुल गांधी ने जन्माष्टमी की लोगों को शुभकामनाएं दी थी. हालांकि बीजेपी ने उनके शुभकामना देने के तरीके पर सवाल उठा दिया है. 


बीजेपी राहुल गांधी के इस पोस्ट को लेकर सवाल उठा रही है. बीजेपी ने कहा है कि राहुल गांधी हिंदू देवी देवताओं की फोटो से इतनी नफरत क्यों करते हैं. इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है. 


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने साधा निशाना


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में राहुल गांधी के सोशल मीडिया पोस्ट हैं, जिसमे वो पिछले 5 त्यौहारों में लोगों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. उनकी किसी भी पोस्ट में किसी भगवान की तस्वीर नहीं है. जिस पर गिरिराज सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा, 'हर हिंदू त्यौहार में भगवान की तस्वीर गायब है.'


 






जानें क्या है पूरा मामला 


जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'सभी को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई. आशा करता हूं कि हर्ष और उल्लास का यह पर्व आप सभी के जीवन को नई उमंग एवं उत्साह से भर दे.' इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने एक बांसुरी और मोरपंख की एक फोटो को शेयर किया है. 






उनकी इस पोस्ट के बाद से ही बीजेपी राहुल गांधी पर हमलावर है. उन्होंने राहुल गांधी पर आरोप लागते हुए कहा कि राहुल गांधी देवी देवताओं की फोटो लगाकार क्यों शुभकामनाएं नहीं देते हैं