नई दिल्ली: भगोड़े कारोबारी विजय माल्या की अरुण जेटली से हुई मुलाकात को लेकर बीजेपी पर हमलावर राहुल गांधी ने एक बार फिर से बीजेपी पर सियासी हमला बोला है. कांग्रेस अध्यक्ष ने शनिवार को सीबीआई के पूर्व संयुक्त निदेशक ए.के. शर्मा पर भगोड़े विजय माल्या को देश से भगाने में मदद करने का आरोप लगाया.


उन्होंने कहा कि 2015 में सीबीआई में रहे शर्मा 'नीरव मोदी और मेहुल चोकसी को भी भगाने की योजना के प्रभारी थे. कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया कि शर्मा सीबीआई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चहेते हैं. शर्मा गुजरात के पूर्व आईपीएस अधिकारी भी रह चुके हैं.


राहुल ने ट्वीट कर लगाया आरोप
राहुल ने ट्वीट किया, "सीबीआई के संयुक्त निदेशक ए.के.शर्मा ने माल्या के 'लुक आउट' नोटिस को कमजोर किया और माल्या को भागने की इजाजत दी. गुजरात काडर के अधिकारी शर्मा, सीबीआई में प्रधानमंत्री के चहेते हैं. यही अधिकारी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी को भगाने की योजना का प्रभारी था.





माल्या प्रकरण में पीएम मोदी, जेटली और सीबीआई की भूमिका की जांच हो: कांग्रेस


माल्या ने लंदन कोर्ट में कही थी वित्त मंत्री से मुलाकात की बाद
इससे पहले इस सप्ताह, राहुल ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर माल्या को देश से भगाने में 'सांठ-गांठ' करने का आरोप लगाया था और उनके इस्तीफे की मांग की थी. राहुल ने पूछा था कि जेटली ने अपने व माल्या की मुलाकात के बारे में जांच एजेंसियों को क्यों नहीं बताया.


इस विवाद की शुरुआत तब हुई जब विजय माल्या ने लंदन कोर्ट में पेशी के दौरान कहा कि भारत छोड़ने से पहले मेने वित्त मंत्री से मुलाकात कर बैंकों से सेटलमेंट का ऑफर दिया था. इस बयान के बाद अलग-अलग विपक्षी पार्टियों ने अरुण जेटली से इस्तीफे की मांग की है.


दिल्ली: गाजीपुर में कूड़े वाले पहाड़ की ऊंचाई अब कुतुबमीनार से सिर्फ 8 मीटर कम


यह भी देखें: