नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मां सोनिया गांधी को मेडिकल जांच के लिए विदेश लेकर रवाना हो गए हैं. रवाना होने से पहले राहुल गांधी ने बीजेपी की आईटी सेल पर निशाना साधा है. राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी के मेरे दोस्तों ज्यादा परेशान मत होना. मैं जल्द ही वापस लौटूंगा. राहुल के इस ट्वीट पर बीजेपी आई टी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने निशाना  साधा है.


राहुल ने क्या ट्वीट किया था?

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘सोनिया जी की वार्षिक चिकित्सा जांच के लिए उनके साथ कुछ दिनों के लिए भारत से बाहर रहूंगा.बीजेपी के सोशल मीडिया ट्रोल समूह के मेरे दोस्तों ज्यादा परेशान मत होना. मैं जल्द ही वापस लौटूंगा. ’’



राहुल के ट्वीट का बीजेपी ने दिया ये जवाब

वहीं, बीजेपी ने राहुल के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा, ''हम सोनिया जी के स्वास्थ्य के लिए कामना करते हैं. कर्नाटक की महिलाएं कैबिनेट गठन का इंतजार कर रही हैं. ताकि राज्य सरकार अपनी सेवा शुरू कर सके. क्या आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि कर्नाटक छोड़ने से पहले कर्नाटक सरकार काम शुरु कर देगी?

मालवीय ने आगे राहुल पर कंज कसते हुए लिखा, ‘’सोशल मीडिया पर हर कोई उम्मीद कर रहा है कि राहुल हमारा वहां से भी मनोरंजन करेंगे.’’


वहीं बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा है, ''हमें आपकी उपस्थिति और अनुपस्थिति से कोई फर्क नहीं पड़ता.'' उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सीएम कुमारस्वामी पर भी निशाना साधा है.


एक सप्ताह में लौट आएंगे राहुल- सूत्र

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी की साल 2011 में अमेरिका में एक सर्जरी हुई थी. सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी एक सप्ताह में स्वदेश लौट आएंगे जबकि सोनिया कुछ अधिक समय तक विदेश में रहेंगी.

यह भी पढ़ें-

कर्नाटक में विभागों के बंटवारे में हो सकती है और देरी

मोदी यूपीए के प्रोजेक्ट का श्रेय हथियाने के लिए बागपत गए थे: राहुल गांधी

मैं कांग्रेस की वजह से मुख्यमंत्री बना हूं : कुमारस्वामी

कर्नाटक: किसानों का कर्ज माफ न करने पर BJP ने बुलाया बंद, कुमारस्वामी ने मांगा वक्त