नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत जरुर मिली लेकिन एक दर्दनाक हादसे में करंट लगने से एक लड़के की मौत हो गई. भारी बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में पानी भर गया, तो वहीं आंधी की वजह से पेड़ भी गिर गए.


आंधी के चलते टूटकर पानी में गिर गया था बिजली का तार


मामला राजधानी दिल्ली के दलशाद गार्डन का है. खबरों के मुताबिक जीटीबी एन्क्लेव में रहने वाला 18 साल का रॉबिन थॉमस बारिश से जमा हुए पानी को पार कर रहा था. जहां आंधी के चलते बिजली का तार टूटकर पानी में गिर गया था. तार में करंट था और इसी से रॉबिन की मौत हो गई.


जीटीबी अस्पताल में लड़के को मृत घोषित कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक थॉमस की मां जीटीबी अस्पताल में नर्स हैं जबकि उसके पिता विदेश में काम करते हैं. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.


बेमौसम बारिश की वजह से लोगों का बुरा हाल


दिल्ली में लगातार बढ़ती गर्मी के बीच आज शाम को जोरदार बारिश हुई जिससे पुरे दिल्ली एनसीआर में मौसम सुहाना हो गया. लेकिन इस बेमौसम बारिश की वजह से कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया जिससे लोगों को काफी दिक्कत का सामना उठाना पड़ा.


दिल्ली के मथुरा रोड पर पानी की वजह से लोगों का बुरा हाल हो गया. सड़क पर पानी भर जाने के कारण जाम जैसी स्थिति हो गयी. एक दिन के बारिश में ही पानी ने MCD की पोल खोल के रख दी है.