मुंबईः बारिश के कारण मुंबई के लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बारिश के कारण मुंबई लोकल की तीनों लाइने देर से चल रही है. मध्य रेल जहां 15-20 मिनट की देरी से चल रही है तो वहीं हार्बर लाइन 10 से 15 मिनिट जबकि पश्चिम रेल 10 मिनट की देरी से चल रही है.


ठाणे स्टेशन में पानी भरना शुरू हो चुका है. अगर स्टेशन में ज्यादा पानी भरता है तो यह ट्रैक तक पहुंच सकता है जिस कारण मुंबई लोकल की सुविधाएं बाधित भी हो सकती है. शहर में बारिश रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. शहर में बारिश थमने का नाम ही नहीं ले रही है.


मलाड ईस्ट, अंधेरी ईस्ट, बोरिवली ईस्ट इलाके में पानी भर गया है. मिलन सवबे में भी पानी भर चुका है. हालांकि बारिश के कारण हवाई यातायात पर कोई असर नहीं पड़ा है. मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार को भी झमाझम बारिश की संभावना है.


पालघर के नजदीक एक गांव में बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने की घटना में आठ वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई. एक अधिकारी ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी.


जिला आपदा नियंत्रण कक्ष के प्रमुख विवेकानंद कदम ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार को दोपहर पालघर जिले के विक्रमगढ़ तालुक के अंतर्गत ग्राम सतकोर में हुई.


लोकसभा में आज ‘आधार संसोधन बिल’ पर होगी चर्चा, जानें बिल की मुख्य बातें


इंदौर विधायक गुंडागर्दी: आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में उतरी BJP, शहर भर में लगाए पोस्टर