Odisha News: ओडिशा के पुरी में राजभवन के कर्मचारी बैकुंठनाथ प्रधान ने आरोप लगाया है कि सात जुलाई की रात राज्यपाल रघुबर दास के बेटे और पांच अन्य लोगों ने उनके पति के साथ मारपीट की. हालांकि घटना के संबंध में राजभवन या पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.


मीडिया से बात करते हुए बैकुंठनाथ प्रधान की पत्नी सयोज प्रधान ने आरोप लगाया कि उनके पति की पिटाई इसलिए की गई क्योंकि उन्होंने राज्यपाल के बेटे को लेने के लिए लग्जरी गाड़ी नहीं भेजी थी.उन्होंने अपने पति पर हुए कथित हमले को लेकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.


जानें क्या है पूरा मामला


राजभवन में प्रतिनियुक्त राज्य संसदीय कार्य विभाग के सहायक अनुभाग अधिकारी बैकुंठनाथ प्रधान ने राज्यपाल के सचिव शाश्वत मिश्रा को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि राज्यपाल दास के बेटे ललित दास ने 7 जुलाई की रात को पुरी राजभवन में उनके साथ मारपीट की. 


लगाए ये आरोप 


घटना की जानकारी देते हुए बैकुंठनाथ प्रधान ने बताया, '7 जुलाई की रात लगभग 11.45 बजे जब मैं कार्यालय कक्ष में बैठा था, तब राज्यपाल का निजी रसोइया आकाश सिंह मेरे कार्यालय में आया और मुझसे कहा कि ललित कुमार उनसे साइट नंबर-4 में मिलना चाहते हैं. जब मैं वहां गया तो ललित कुमार ने मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया. असहाय महसूस करते हुए, मैं कमरे से बाहर भागने लगा और एनेक्सी भवन के पीछे छिप गया.'


उन्होंने आगे कहा, 'ललित कुमार के दो पीएसओ ने मुझे ढूंढ लिया और लिफ्ट के माध्यम से मुझे कमरा नंबर 4 में खींच ले गए. इस घटना को वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और अन्य लोगों ने देखा है. उन्होंने इस दौरान फिर से थप्पड़ मारना शुरू कर दिया और मेरे बाएं टखने को मोड़ दिया.' प्रधान ने आरोप लगाया कि ललित कुमार ने उन्हें धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी को इस बारे में बताया तो उनकी हत्या कर देंगे.