Raj Thackeray  Death Threat: MNS अध्यक्ष राज ठाकरे को फ़ोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. दरअसल  MNS नेता बाला नादगावकर ने गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल से मुलाक़ात कर राज ठाकरे की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. पिछले कुछ दिनों से मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर राज ठाकरे ने महाराष्ट्र में आंदोलन छेड़ा हुआ है. 


बता दें कि हाल ही में लाउडस्पीकर विवाद के बीच मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने सीएम उद्धव ठाकरे पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें ओपन लेटर लिखा है. ओपन लेटर में राज ठाकरे ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि  राज्य सरकार जिस तरह से मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस बल का इस्तेमाल कर रही है, उसे देखकर मुझे आश्चर्य होता है कि क्या उन्होंने कभी मस्जिदों में हथियारों और आतंकवादियों का पता लगाने के लिए इतनी बड़ी तलाशी ली? पुलिस संदीप देशपांडे और अन्य की तलाश कर रही है जैसे कि वे पाकिस्तान से आए कुछ आतंकवादी हों या हैदराबाद के निजाम के रजाकार हों.


लाउडस्पीकर पर कोर्ट के आदेश को लागू करने की कोशिश


मनसे प्रमुख ने अपने पत्र में कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता केवल लाउडस्पीकर पर अदालत के आदेश को लागू करने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस ने 28,000 पार्टी कार्यकर्ताओं को नोटिस दिया है, हजारों तड़ीपार हैं जबकि कई जेल में हैं. क्यों? सिर्फ मस्जिदों पर अवैध लाउडस्पीकरों की रक्षा के लिए जो ध्वनि प्रदूषण पैदा कर रहे हैं.


मुंबई पुलिस मनसे कार्यकर्ता संदीप देश पांडे की तलाश कर रही है. वह 4 मई से गिरफ्तारी से बचने के कोशिश में भाग गया था. संदीपदेश पांडे को राज ठाकरे का करीबी भी माना जाता है. उन्हें मीटीया चैनलों पर मनसे के एक आक्रमक चेहरे के रूप में जाना जाता है.


ये भी पढ़ें: Sedition Law: राजद्रोह में नहीं दर्ज होगा नया केस, जेल में बंद लोग मांग सकेंगे बेल, 124A पर 'सुप्रीम' फैसले की 5 बड़ी बातें