BJP Lok Sabha MP Brijbhushan Singh: यूपी से BJP के लोकसभा सांसद बृजभूषण सिंह (Brijbhushan Singh) ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे से उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने और अयोध्या जाने से पहले उत्तर भारतीय से माफी मांगने को कहा है. उन्होंने कहा कि वे उन्हें (राज ठाकरे) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम से भी नहीं मिलने देंगे. बृजभूषण सिंह के मुताबिक राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने उत्तर भारतीयों के खिलाफ छींटाकशी की.


बीजेपी सांसद (BJP MP) ने एबीपी से बातचीत में धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी मांगे बिना अयोध्या आते हैं तो उन्हें अयोध्या में नहीं घुसने देंगे. बृजभूषण शरण सिंह ने ये भी कहा है कि भगवान राम उत्तर भारतीय थे और उन्हीं के वंशजों को राज ठाकरे ने पीटने का काम किया. उन्होंने ये भी कहा कि राम मंदिर आंदोलन में ठाकरे परिवार की कोई भूमिका नहीं थी.


2008 से देख रहा हूं


बृजभूषण सिंह ने कहा कि मैंने योगी जी से निवेदन किया है कि जब तक वो माफी नहीं मांगते, तब तक योगी जी को भी उनसे नहीं मिलना चाहिए. यह आज का नहीं है....2008 से देख रहा हूं. मराठी मानुष का मुद्दा ही इन्होंने खड़ा किया. मुंबई के विकास में 80 प्रतिशत योगदान अन्य लोगों का है.


अयोध्या में लगे ये पोस्टर


राज ठाकरे अयोध्या जाने का ऐलान कर चुके हैं. इस बीच मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के चलो अयोध्या के पोस्टर देखे गए हैं. जून के महीने में एमएनएस सुप्रीमो राज ठाकरे अयोध्या का दौरा करेंगे. इस पोस्टर में लोगों से राज ठाकरे का समर्थन करने को कहा गया है. पोस्टर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के बाहर भी लगाए गए हैं. 


ये भी पढ़ें-Jammu And Kashmir: आंतकियों के हाथ लगी स्टील बुलेट और थर्मल इमेजिंग डिवाइस, सेना ने निपटने के लिए की है ये तैयारी