Raja Bhaiya News: उत्तर प्रदेश में लोकसभा के चुनाव के रिजल्ट बीजेपी के लिए संतोषजनक नहीं थे. बीजेपी अभी भी इस बात की एनालिसिस करने में लगी है कि आखिर वह क्या वजह थी कि यूपी में उनकी इतनी कम सीटें आई. 


इसी को लेकर राजा भैया के छोटे भाई अक्षय प्रताप भी बोल पड़े हैं. उन्होंने कहा है कि हमने निर्णय लिया था कि हमारा गठबंधन किसी भी दल से नहीं होगा, इसलिए हम किसी को भी समर्थन नहीं देंगे. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की भाषा शैली ठीक नहीं थी, उनसे इस प्रकार की बातें कहलाई गई थी. यही सब देखते हुए राजा भैया के समर्थकों ने दूसरे दलों को समर्थन दिया. 


राजा भैया का सम्मान करता है युवा- अक्षय प्रताप


राजा भैया की मुलाकात अमित शाह से होने को लेकर अक्षय प्रताप ने कहा कि उन्होंने पूरे सम्मान से हमसे बात की, लेकिन राजा भैया ने कहा कि हम किसी को भी समर्थन नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि कुंडा में 10 हजार ठाकुर हैं और अन्य जाति के लोग, खास करके युवा राजा भैया को बहुत मानते हैं. 


ललकारने वालों को राजा भैया के चाहने वालों ने दिया जवाब- अक्षय प्रताप


उन्होंने कहा कि 1996 के बाद से जिसने भी प्रतापगढ़ को ललकारा है, प्रदेश में राजा भैया के चाहने वालों ने उनका जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि जहां-जहां राजा भैया के चाहने वाले थे, वहां-वहां भाजपा को ठेस पहुंची और प्रतापगढ़ में राजा भैया के चाहने वालों ने भाजपा को तगड़ा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी बिना गठबंधन की पैदा हुई है और प्रदेश में तीसरे नंबर की पार्टी है. 


राजा भैया के खिलाफ बोलने की जरूरत नहीं थी- अक्षय प्रताप


उन्होंने कहा कि राजा भैया निर्णय ले चुके थे कि वह किसी का समर्थन नहीं करेंगे, लेकिन उनके खिलाफ उन्हें के आंगन में आकर बोलने की कोई जरूरत नहीं थी. यही कारण था कि राजा भैया के चाहने वालों ने भाजपा को जगा दिया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की गठबंधन दलों में उन्हें कुछ दिया नहीं.


यह भी पढ़ें- RSS on BJP: 'पहले की भगवान राम की भक्ति, फिर आया अहंकार, इसलिए...', RSS नेता इंद्रेश कुमार का BJP पर तंज