राजस्थान: भैंस चराने गई महिला की गला काटकर हत्या, पैर काटकर चांदी की पायल भी ले गए हत्यारे

Women Murder in Rajasthan: गुस्साए ग्रामीण आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने, मुआवजा और परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग कर रहे हैं. गीता देवी नाम की महिला की उम्र 55 साल थी.

एबीपी न्यूज़ वेब डेस्क Last Updated: 20 Oct 2021 12:57 PM

बैकग्राउंड

Women Murder in Rajasthan: राजस्थान की राजधानी जयपुर से आज एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां जयपुर के खतेपुरा में अज्ञात हमलावरों ने एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, महिला की हत्या के बाद ग्रामीण धरने पर बैठ गए हैं और शव की अंत्येष्टि से किया इनकार कर दिया है. जानिए पूरा मामला क्या है.


30 टीमें कर रही हैं हमलावरों की तलाश 


जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया है कि महिला पर अज्ञात हमलावरों ने उस वक्त हमला किया, जब वह भैंस चराने गई थी. पुलिस ने बताया है कि हमलावर महिला के पैरों को काटकर उसकी चांदी की पायल भी चुराकर ले गए. पुलिस को शुरूआती जांच में यह लूट की वारदात लग रही है. पुलिस की 30 टीमें हमलावरों की तलाश कर रही हैं.


बता दें कि गुस्साए ग्रामीण आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने, मुआवजा और परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग कर रहे हैं. गीता देवी नाम की महिला की उम्र 55 साल थी. ग्रामीण शव को वहां से हटाने नहीं दे रहे हैं. प्रशासन का कहना है कि हम ग्रामीणों और परिजनों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं.


महिला अपराध में राजस्थान अव्वल है- बीजेपी


इस बीच, बीजेपी के राज्यसभा सदस्य किरोड़ीलाल मीणा ने इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया, 'आपको महिलाएं उत्तर प्रदेश में ही असुरक्षित लग रही हैं. शर्मनाक तथ्य यह है कि देशभर में महिला अपराध में राजस्थान अव्वल है.' मीणा ने आरोप लगाया कि राज्य के मुखिया महिला सुरक्षा को नजरंदाज कर केवल आपके यशोगान में व्यस्त हैं.






वहीं, बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजयवर्धन सिंह राठौर ने कहा है कि राजस्थान में ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं और उन्हें छुपाया जाता है ताकि यह मीडिया में न आए. अपराधियों का हौंसला इतना बढ़ गया है कि पुलिस का कोई डर नहीं है. उन्हें सिर्फ मंत्रियों की सुरक्षा के लिए तैनात किया जाता है. कांग्रेस सरकार खुद को बचाने में लगी है.


यह भी पढ़ें-


Compensation For Crop Damage: किसानों के लिए केजरीवाल सरकार का बड़ा एलान, प्रति हेक्टेयर 50 हजार के हिसाब से मिलेगा मुआवजा


Shopian Encounter Update: सेना के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.