हैदराबाद/ज़यपुर/पटना: तेलंगाना और राजस्थान में वोटिंग वाले दिन भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरिराज सिंह भारत माता और पाकिस्तान को लेकर आए हैं. वोटरों से वोट देने की अपील करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि वोट करने से पहले एक बार भारत माता की जय जरूर बोलें. वोट किसी भी हाल मे पाकिस्तान ज़िन्दाबाद बोलने वाली पार्टी को नहीं जाना चाहिए. ऐसी बयानबाज़ी के बीच दोनों राज्यों से सेलिब्रिटी वोटरों की तस्वीरें सामने आ रही हैं और इस ख़बर में आपको जो तस्वीर दिखाई दे रही है वो टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा की है. उनकी ये तस्वीर तब ली गई जब वो वोट देकर बाहर निकल रही थीं.


वहीं, गिरिराज सिंह ने अपने ट्विट में लिखा, "तेलंगाना और राजस्थान के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि वोट करने से पहले एक बार भारत माता की जय जरूर बोलें. वोट किसी भी हल मे पाकिस्तान ज़िन्दाबाद बोलने वाले पार्टी को नहीं जाना चाहिए. जय हिंद ..भारत माता की जय...हर हर महादेव."





आपको बता दें कि गिरिराज सिंह को उनके विवादास्पद बयानों के लिए जाना जाता है. बिहार के नावादा से सांसद सिंह सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (एमएसएमई) मंत्रालय के केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हैं. 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में उन्होंने जमकर गाय और राष्ट्रवाद का राग अलापा था और वो अक्सर अपने ट्विटर हैंडर पर हम दो हमारे दो जैसे नारों के साथ जनसंख्या नियंत्रण का कैंपेन चलाते रहते हैं.


आपको बता दें कि तेलंगाना और राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. राजस्थान में बड़े पैमाने पर ईवीएम में खराबी की बात सामने आई है. मतदान केंद्रों पर भारी भीड़ देखी जा रही है. ईवीएम की खराबी की वजह से केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल को भी करीब एक घंटे तक इंतजार करना पड़ा. इसे लिखे जाने तक तेलंगाना में 23% और राजस्थान में 22% वोटिंग हुई है.


ये भी देखें


विधानसभा चुनावों के नतीजों से पहले जीत का सबसे सटीक अनुमान, देखिए सबसे बड़ा एग्जिट पोल