जयपुर: राजस्थान बीजेपी में संगठनात्मक गुटबाजी की अटकलों के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर में पार्टी की राजस्थान कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करेंगे. बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक के बाद जानकारी दी गई कि जेपी नड्डा दो मार्च को जयपुर में संबोधित करेंगे.


वहीं बैठक में पार्टी ने विधानसभा में जनहित के मुद्दे नहीं उठाने देने को लेकर पार्टी के कुछ विधायकों की कथित नाराजगी को बड़ा मुद्दा नहीं कहकर दरकिनार करने की कोशिश की. बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो मार्च को राज्य कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करेंगे. वर्चुअल माध्यम से राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं को उनका मार्गदर्शन मिलेगा.


लिखा पत्र


बता दें कि हाल ही में बीजेपी विधायकों के एक धड़े ने राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां को पत्र लिखकर विधानसभा में जनहित के मुद्दे उठाने के लिए समय नहीं दिए जाने के कारण विधायकों में हो रही निराशा की बात की थी. इसको लेकर अरुण सिंह ने कहा, 'अभी हमने चिट्ठी देखी नहीं है. हम इस बारे में पार्टी में बात करेंगे. पार्टी के लिए यह मुद्दा नहीं है. हमारा एक ही धड़ा, एक ही पार्टी है और वह बीजेपी है.'


इसके साथ ही अरुण सिंह ने कहा कि अगर किसी को कोई मुद्दा था तो सामूहिक रूप से पत्र लिखने की बजाय व्यक्तिगत तौर पर भी उठाया जा सकता था. उन्होंने कहा कि कोर कमेटी की बैठक में विशेष रूप से राज्य की राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा हुई. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार के कुशाासन के खिलाफ पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता छह मार्च से 14 मार्च तक सभी मंडल स्तर, तहसील स्तर पर आंदोलन करेंगे.


बता दें कि राजस्थान बीजेपी में संगठनात्मक गुटबाजी के आरोप और अटकलों के बीच पार्टी आलाकमान ने 16 सदस्यों की कोर कमेटी बनाई है.


यह भी पढ़ें:
राहुल गांधी के बयान पर भड़की बीजेपी, JP नड्डा बोले- वो फूट डालो राज करो की राजनीति कर रहे हैं, ये काम नहीं आएगी