JP Nadda Son Marriage: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज 23 जनवरी को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करेंगे. नड्डा के जयपुर दौरे के अलावा उनके और पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए खुशी का माहौल है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की शादी जयपुर की रिद्धि से हो रही है. इसकी वजह से अध्यक्ष प्रदेश दौरे के अलावा तीन दिनों तक जयपुर में ही रहेंगे. 25 जनवरी तक अपने बेटे हरीश की वेडिंग सेरेमनी को अटेंड करेंगे. इसके बाद 26 जनवरी को उनका परिवार बहू रिद्धि की विदाई के साथ ही वापस आएगा. 


जयपुर की रहने वाली रिद्धि होटल ग्रुप से जुड़े नामी बिजनेसमैन रमाकांत शर्मा की बेटी है. नड्डा के बेटे हरीश के शादी समारोह में 24 और 25 जनवरी को सभी रीति रिवाज के साथ कार्यक्रम होंगे. इसके बाद 25 जनवरी को शाम 7 बजे वेडिंग सेरेमनी है और रात 8 बजे रिसेप्शन कार्यक्रम होगा. शादी जयपुर में रॉयल अंदाज से होटल राजमहल पैलेस में होगी. 23 से 25 जनवरी तक राष्ट्रीय अध्यक्ष का जयपुर में ही ठहरने का प्रोग्राम है.


दोनों बेटों की शादी हुई है राजस्थान से
नड्डा के छोटे बेटे हरीश और रिद्धि की शादी में कई बिजनेसमैन, नेता जयपुर आएंगे. शादी में राजस्थान बीजेपी सीनियर लीडर, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, उपनेता राजेंद्र राठौड़, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, सीपी जोशी, बालकनाथ, समेत कई सांसद शामिल होंगे. इनके अलावा शादी में नेता और कई बिजनेसमैन भी शामिल होंगे.


वीवीआईपी लोगों की शादी में उपस्थित को देखते हुए जयपुर कमिश्नरेट पुलिस और प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजार किए जा रहे है. इस शादी में राजस्थान के अलावा हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, मुम्बई से कई गेस्ट शादी अटेंड करने जयपुर आएंगे. नड्डा के दोनों बेटों की शादी राजस्थान से हुई है. इससे पहले जेपी नड्डा के बड़े बेटे गिरीश नड्डा की शादी फरवरी 2020 में हनुमानगढ़ के रहने वाले कारोबारी अजय ज्याणी की बेटी से हुई थी. नड्डा की बड़ी बहु का नाम प्राची है. 


यह भी पढ़ें.


क्या यही है धीरेंद्र शास्त्री के 'चमत्कार' के पीछे का सच? abp न्यूज के सामने मैजिशियन सुहानी शाह ने खोले राज