उदयपुर: उदयपुर में थानेदार का प्री वेडिंग फोटो शूट इस वक्त बहुत चर्चा में हैं. इस प्री वेडिंग शूट पर अब विवाद भी खड़ा हो गया है, क्योंकि वीडियो में कई जगह कानून टूटता हुआ दिखाई दे रहा है. दरअसल,  उदयपुर के कोटड़ा थाने के एसएचओ धनपत सिंह ने करीब दो महीने पहले अपनी होने वाली पत्नी के साथ प्री वेडिंग शूट करवाया था.


इस प्री वेडिंग वीडियो में लड़की बिना हेलमेट लगाए स्कूटी चलाकर आ रही होती है, उसे कांस्टेबल रोकता है और चालान भरने के लिए पास में खड़े थानेदार से बात करने को कहता है. लड़की थानेदार की जेब में 500 का नोट बड़े ही रोमांटिक अंदाज में रखते हुए चोरी से सब इंस्पेक्टर का पर्स भी चुरा लेती है. अब इसी वीडियो शूट पर आला अफसरों ने आपत्ति जता दी है. आला अफसरों ने कोड ऑफ कंडक्ट का हवाला देकर धनपत सिंह को नोटिस जारी कर दिया है.

लॉ एंड आर्डर पुलिस महानिरीक्षक हवासिंह घुमरिया ने इस वीडियो को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा चित्तौड़गढ़ के मण्डफिया के थानेदार ने उन्हें एक पुलिस कार्मी के प्री-वेडिंग शूट के बारे में बताया है, जो वाकई पुलिस विभाग के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. आईजी ने वर्दी के कोड ऑफ कंडक्ट को ध्यान में रखते हुए भविष्य में ऐसे किसी प्री वेडिंग शूट में पुलिस वर्दी का उपयोग पर बैन लगा दिया. भविष्य में ऐसा करने पर कठोर कार्रवाई की बात भी कही गई है.

यह भी पढ़ें-


सुप्रीम कोर्ट ने अनुच्छेद 370 का मामला संविधान पीठ को सौंपा, अक्टूबर के पहले हफ्ते में होगी सुनवाई


कश्मीर पर राहुल गांधी ने पाक को लताड़ा, कहा- सरकार से कई मुद्दों पर असहमत लेकिन बाहरी दखल की जगह नहीं


अब ATM से दिन में दो बार ही निकाल सकेंगे पैसा, फर्जीवाड़ा रोकने के लिए बैंक उठा सकते हैं नए कदम


हिमाचल: चंबा में मणिमहेश यात्रा पैदल यात्रियों के लिए बहाल, कैसे करें यात्रा? पढ़ें पूरी जानकारी


वीडियो देखें-