जयपुर: राजस्थान के सीकर जिले की पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों सख्स के ऊपर 52 साल के एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर के साथ कथित तौर पर "मोदी जिंदाबाद" और "जय श्री राम" का नारा लगाने से इनकार करने के बाद मारपीट करने का आरोप है.


इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक ऑटोरिक्शा ड्राइवर गफ्फार अहमद कच्छवा की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एफाआईआर दर्ज कर ली है. गफ्फार ने दोनों पर उनकी घड़ी और पैसे चुराने का आरोप भी लगाया है. मारपीट में गफ्फार के दांत टूट गए हैं, आंख और गाल पर भी चोटें आई हैं.


कच्छवा के भतीजे शाहिद ने कहा, ''शुक्रवार को सुबह लगभग 4 बजे मेरे चाचा पास के एक गांव में यात्रियों को छोड़ने के बाद लौट रहे थे. तबतक एक कार में सवार दो लोगों आए उन्हें रोका और तंबाकू के लिए पूछा. बाद में उन्होंने तम्बाकू लेने से मना कर दिया और उन्हें मोदी जिंदाबाद कहने के लिए कहने लगे.''


पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में, कच्छवा ने कहा कि उन लोगों ने उन्हें थप्पड़ मारा जब उन्होंने नारा लगाने से इनकार कर दिया.


गफ्फार अहमद ने कहा कि उन लोगों ने मुझसे मोदी जिंदाबाद का नारा लगाने को कहा और जब मैंने मना कर दिया तो उनमें से एक ने मुझे थप्पड़ मारा. किसी तरह मैंन अपनी ऑटोरिक्शा से सीकर की तरफ निकला लेकिन उन्होंने अपनी कार पर मेरा पीछा किया और जगमालपुरा के पास मेरी ऑटो रोक दिया. गफ्फार ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने मुझे ऑटो से उतार कर बुरी तरह से पीटा. उसके बाद उन्होंने कहा कि तुम्हें पाकिस्तान भेजने के बाद ही हम आराम करेंगे.


सीकर के स्टेशन हाउस ऑफिसर, सदर पुलिस स्टेशन, पुष्पेन्द्र सिंह ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद  हमने कल दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनके नाम शंभुदयाल जाट और राजेंद्र जाट हैं. जांच में पता चला है कि ये दोनों अपनी गाड़ी पार्क कर शराब का सेवन कर रहे थे. जिसके बाद उन्होंने गफ्फार की गाड़ी रोकी और उनके साथ मारपीट की.


Kerala Plane Crash: दिवंगत पायलट दीपक साठे के घर पसरा मातम, 30 साल का अनुभव लेकिन किस्मत ने नहीं दिया साथ

दशहरा, दिवाली और छठ के चलते फुल हो चुकी हैं ट्रेनें, जानें क्या है ट्रेनों के हाल, ये विकल्प हैं खुलें