Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने यहां के लोगों मन में डर भर दिया है.


नड्डा ने कहा, "राजस्थान सरकार ने लोगों को केवल एक चीज दी है और वह है लोगों के मन में डर. आज राजस्थान में जगह-जगह सर तन से जुदा के नारे लगते हैं और मंदिरों पर बुलडोजर चलता है. यहां की कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण में लिप्त है."


महिला अपराध में राजस्थान नंबर वन- जेपी नड्डा
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा, "राजस्थान महिला अपराध में नंबर एक पर है. यहां देश में सबसे अधिक रेप के मामले सामने आते हैं. कांग्रेस का मतलब है भ्रष्टाचार, कांग्रेस का मतलब है आपके हकों पर डाका. यह सीएम अशोक गहलोत के अकेले की बात नहीं है, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी की नस्ल ही यही है."


कांग्रेस पार्टी में सिर्फ भ्रष्टाचार
इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा, "आपको यह तय करना पड़ेगा कि कौन आपका रक्षक है और कौन आपका भक्षक है. मुझसे कई बार लोग पूछते हैं कि कांग्रेस पार्टी का पता क्या है, तो मैं जवाब देता हूं कि कांग्रेस पार्टी का पता लापता है. कांग्रेस के राज में बिजली लापता है, सड़क लापता, पानी लापता, विकास लापता सब कुछ लापता है. कांग्रेस पार्टी में एक ही चीज का पता है वह है भ्रष्टाचार."


सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि उनके परिवार के लोगों ने ठेकेदारी में 11,000 करोड़ रुपये का ठेका लिया. उन्होंने भ्रष्टाचार किया है, उनपर केस लगे हैं. राजस्थान की तस्वीर बदलनी है तो अशोक गहलोत को घर पर बैठाना होगा और बीजेपी को गद्दी पर बैठाना होगा.


कांग्रेस पर लगाया घोटाले का आरोप
जेपी नड्डा ने आरोप लगाया, "राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने वृद्धा पेंशन योजना में भी 450 करोड़ रुपये का घोटाला किया है. आजकल हमारे बहुत से कंग्रेसी नेताओं को राम याद आने लगे. ये वही कांग्रेसी हैं, जिन्होंने एफिडेविट पर लिखकर दिया था कि राम काल्पनिक हैं. इसका कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है."


ये भी पढ़ें: CM गहलोत- सचिन पायलट एकसाथ दिखे, कांग्रेस बोली- सबकुछ ठीक, बीजेपी का तंज- ये फोटोशूट और कुछ नहीं