अलवर:  अभी तक बलात्कारी गुरुमीत राम रहीम का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा है कि अब एक और बाबा पर रेप का आरोप लगा है. राजस्थान के अलवर में रामानुजाचार्य संम्प्रादाय से जुड़े कौशलेन्द्र प्रपन्नाचार्य फलहारी महाराज पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है.


धर्म के ठेकेदार बाबा कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य फलहारी महाराज पर अपनी ही शिष्या के रेप का आरोप लगा है. बिलासपुर की रहने वाली 21 साल की युवती इसे अपना गुरु मानती थी और रक्षाबंधन के मौके पर जिंदगी की पहली कमाई गुरु को भेंट करने के लिए अलवर आई थी.


आरोप है कि बाबा कौशलेंद्र महाराज ने लड़की को अपने कमरे में बुलाया और फिर उसे खाने के लिए प्रसाद दिया. प्रसाद खाने के बाद युवती बेहोश हो गई, जिसके बाद आरोपी बाबा ने युवती से रेप किया. सुबह होने पर पीड़ित किसी तरह आश्रम से भाग पाने में कामयाब हो पाई.


अपने साथ हुई ज्यादती से लड़की इतनी घबराई हुई थी कि उसमें काफी समय तक घटना की शिकायत करने की हिम्मत ही नहीं थी, लेकिन रेप केस में राम रहीम को सजा मिलने के बाद से लड़की को कुछ हिम्मत मिली और फिर उसने बिलासपुर में आरोपी बाबा के खिलाफ केस दर्ज कराया.


उधर, जब पुलिस बाबा के आश्रम जांच के लिए पहुंची तो बाबा की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे पुलिस हिरासत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब पुलिस आरोपी बाबा के खिलाफ जांच कर उसके काले कारनामों का पता लगाने में जुटी है.