Rajasthan News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में रविवार (18 दिसंबर) की सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई. लाश आधी जली हुई है और उसके हाथ-पैर लोहे के तार से बंधे हुए थे. सूचना पर पहुंची पुलिस के मुताबिक यह शव एक खेत के पास खाली प्लॉट में मिला है. पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच के मुताबिक मामला हत्या का लग रहा है. 


ये मामला श्रीगंगानगर जिले के पुरानी आबादी थाना क्षेत्र का है. पुरानी आबादी पुलिस थाना के एसएचओ सुरजीत कुमार ने कहा कि करीब 40 साल के शख्‍स का शव बरामद हुआ है. शव के हाथ और पैर तार से बंधे हुए थे. उन्होंने कहा कि पहली नजर में यह हत्या का मामला लग रहा है. पुलिस शव की शिनाख्त की कोशिश में जुटी है. 


रिश्तेदारों ने उतारा मौत के घाट


उधर बारां जिले में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की उसके रिश्तेदारों ने ही कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. ये घटना अंता थाना क्षेत्र के चरदिया गांव में हुई. ता के सर्किल निरीक्षक (सीआई) रामलक्ष्मण गुर्जर ने कहा कि अख्तर अपने बेटे के साथ खेत में जा रहे थे, तभी उनके कुछ रिश्तेदारों ने लाठी और लोहे के पाइप से उस पर हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और उनका बेटा बाल-बाल बच गया.


जयपुर में भतीजे ने की ताई की हत्या


जयपुर के विद्याधरनगर थाना क्षेत्र में 33 साल के युवक ने अपनी कैंसर पीड़ित 65 साल की सगी ताई की हत्या कर दी. युवक ने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने का पूरा प्लान बनाया. वो मार्बल कटर खरीदकर लाया और शरीर के कई टुकड़े करके बाल्टी और सूटकेस में भरकर दिल्ली रोड पर जंगलों में अलग- अलग जगह फेंका.  पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर परिस देशमुख ने बताया कि ताई ने उसे कीर्तन में जाने से टोक दिया था. युवक इसी बात से नाराज था.


ये भी पढ़ें-Delhi News: सड़क दुर्घटना के 20 साल पुराने मामले में व्यक्ति दोषी करार, अब 22 दिसंबर को सजा पर होगी बहस