जयपुर: राजस्थान की विधानसभा में मंगलवार को बीजेपी के विधायक शंकर सिंह रावत ने उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की मिली धमकी का जिक्र करके सदन को चौंका दिया. विधायक रावत ने कहा कि उन्होंने सदन में धर्मांतरण का मामला उठाया तो फेसबुक पर उन्हें धमकाया गया. बीजेपी विधायक शंकर सिंह रावत ने शून्यकाल में पॉइंट ऑफ इंफॉर्मेशन के माध्यम से ये मामला उठाया.


रावत ने कहा, '' सोशल मीडिया पर इमरान नाम के शख्स ने मुझे जान से मारने की धमकी दी. गंदी गालियां दी जिसका मैं यहां जिक्र नहीं कर सकता. रावत ने इस मुद्दे की सीबीआई से जांच की मांग की.''


वहीं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा, '' विधायक को जान से मारने की धमकी देना गंभीर मामला हैं. सरकार को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. शंकर सिंह रावत ने सदन में कहा कि हम पृथ्वीराज चौहान के वंशज हैं. सवाल उठाने पर मुझे जान से मारने की धमकी दी गई.


उन्होंने कहा कि मैंने रुपनगर से जुड़े गांव में धर्म परिवर्तन को लेकर हुई घटना सदन में उठाई. इसके बाद फेसबुक पर इमरान नाम के शख्स ने मुझे धमकी दी. दिल्ली की घटना को लेकर धमकी में जिक्र किया गया और मेरे खिलाफ लिखा कि हम मोहम्मदी हैं चुप नहीं रहने वाले. विधायक रावत और उनकी पार्टी के कई सदस्यों ने सभापति से इस मामले में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाए जाने की मांग भी की.


ये भी पढ़ें-


दिल्ली हिंसा: ईरानी विदेश मंत्री के बयान पर भारत नाराज, राजदूत को किया तलब


रणजी ट्रॉफी: बंगाल ने फाइनल में जगह बनाई, कर्नाटक को 174 रन से हराया