Sikar Gangwar: राजस्थान के सीकर में शनिवार का दिन गोलियों की तड़तहाड़ट से गूंज उठा. यहां दो गैंग के बीच जमकर गोलियां चलीं और इस गैंगवार में गैंगस्टर राजू ठेहट की मौत हो गई, लेकिन बदमाशों के इस खूनी खेल में एक बेकसूर की जान भी चली गई. इस दौरान अपनी बेटी का कोचिंग सेंटर में दाखिला करवाने आए स्थानीय निवासी ताराचंद को भी गोली लग गई, जिससे उनकी मौत हो गई. मौके पर मौजूद उनकी बेटी रोती रही और चिल्लाती रही. अब ताराचंद के परिवार ने इसके खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया है और न्याय की मांग की है. 


बीजेपी नेताओं का गहलोत सरकार पर हमला
अपराधियों के दिन दहाड़े इस खूनी खेल के बाद सीकर के लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है. गैंगवार में ताराचंद की मौत के बाद उनके परिवार ने जमकर प्रदर्शन किया, इस दौरान कई स्थानीय लोगों और नेताओं ने भी उनका साथ दिया. बीजेपी किसान मोर्चा के हरिराम रिन्वा ने भी इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया. जिसमें उन्होंने अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस तरह की घटनाएं रुकनी चाहिए. 


राहुल की यात्रा का भी जिक्र
बीजेपी के नेता ने इस मौके पर खूब राजनीति की, उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी सुरक्षा के लिए सैकड़ों जवानों को तैनात किया गया है, लेकिन आम लोग राज्य में सुरक्षित नहीं हैं. इस तरह की घटनाएं दोबारा नहीं होनी चाहिए. इस घटना में किसी भी तरह से शामिल लोगों के खिलाफ प्रशासन सख्त कार्रवाई करे. राज्य सरकार को इस तरह की स्थिति को काबू करना चाहिए. 


इस घटना को लेकर बीजेपी सांसद स्वामी सुमेधानंद ने भी गहलोत सरकार पर निशाना साधा और लापरवाही का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, जो जानकारी मुझे मिली थी उसके आधार पर मैंने एसपी से बात की. ये प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है. मैंने पहले ही इस इलाके में हाताल बिगड़ने की चेतावनी दी थी जब एक लड़के को किडनैप किया गया था. 


बता दें कि इस घटना में स्थानीय निवासी ताराचंद की मौत हो गई, जबकि कैलाश नाम के शख्स घायल हुए. वहीं गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस ने बताया है कि इस घटना में शामिल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


ये भी पढ़ें - Raju Theth Murder: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के सभी आरोपी गिरफ्तार, गहलोत बोले- मिलेगी कड़ी सजा