Rajasthan News: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री गोविंदराम मेघवाल (Minister Govindram Meghwal) को सौंपू गैंग की तरफ से धमकी दी गई है. धमकी दे रहा यह गैंग उनसे व्हाट्सऐप कॉल के जरिये 70 लाख रुपये की मांग कर रहा है. वहीं धमकी मिलने के तुरंत बाद ही मेघवाल ने इस बात की जानकारी पुलिस और सीएम अशोक गहलोत को दी है. 


गोविंद राम मेघवाल है खाजूवाला बीकानेर से विधायक और प्रदेश सरकार में आपदा प्रबंधन मंत्री है. उनका कहना है कि कॉल करने वाला गैंग उनके बेटे प्रधान गौरव चौहान सहित परिवार को लेकर धमकी दे रहा था. उन्होंने कहा कि इस मामले में फिलहाल पुलिस को सूचना दे दी गयी है, पुलिस अपना काम कर रही है. विधायक ने कहा कि मैं ओर मेरा परिवार किसी भी धमकी से नही डरते है. 


मेघवाल ने बताया कि जब उन्हें कॉल आया तब वह उदयपुर में मौजूद थे. उसके बाद उन्होंने सबसे पहले इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दी. बता दें कि कॉल आने के वक्त मेघवाल राज्यसभा चुनाव के लिये कांग्रेस विधायकों की उदयपुर में चल रही बाड़ेबंदी में थे. मेघवाल अब वहां से बीकानेर के लिए रवाना हो गये है. 


कैबिनेट मंत्री से 70 लाख रुपए की मांग की


मेघवाल ने बताया कि धमकी देने वाले खुद को लॉरेंस गैंग के संगठन स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी ( SOPU ) का मेंबर बता रहे थे. इस गैंग ने कैबिनेट मंत्री से 70 लाख रुपए की मांग की है और कही कि अगर मेघवाल उनकी डिमांड पूरी नहीं करते तो वह उनके प्रधान बेटे सहित पूरे परिवार को जान से मार देंगे. 


यह कॉल मलेशिया के आईएसडी कोड से आया है. इसकी पड़ताल में पुलिस की साइबर टीम जुटी हुई है. धमकी के साथ वॉट्सऐप पर भी मेघवाल को उनके बेटी और बेटे के फोटो भेजे गए हैं. इसमें उनके साथ सुरक्षा नहीं होने का दावा करते हुए धमकी दी है. साथ ही फिरौती की डिमांड की गई . 



ये भी पढें-


Maharashtra Police: पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी के बाद नुपुर शर्मा की और बढ़ी मुश्किलें, अब महाराष्ट्र पुलिस ने भेजा समन