Rajinikanth Health Update: सुपरस्टार रजनीकांत को रुटीन चेकअप के लिए गुरुवार को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस खबर के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी सेहत को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं. अब रजनीकांत की टीम ने सोशल मीडिया पर किए जा रहे तमाम दावों को खारिज कर दिया है. टीम ने कहा है कि रजनीकांत ठीक हैं, अफवाहों पर विश्वास न करें.


अभिनेता का जनसंपर्क देखने वाले रियाज के अहमद ने एक दिन पहले कहा था, 'यह समय-समय पर की जाने वाली स्वास्थ्य जांच है. वह अभी जांच के लिए एक निजी अस्पताल में हैं.' उनकी पत्नी लता रजनीकांत ने एक तमिल समाचार चैनल को बताया कि 70 वर्षीय दिग्गज अभिनेता को नियमित जांच के लिए एक दिन के लिए भर्ती कराया गया.


रजनीकांत हाल ही में नई दिल्ली की यात्रा के बाद चेन्नई लौटे, जहां उन्होंने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से दादा साहब फाल्के पुरस्कार प्राप्त किया था. रजनीकांत को 25 अक्टूबर को दिल्ली में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. इस पुरस्कार को उन्होंने अपने गुरु फिल्म निर्माता दिवंगत के बालाचंदर समेत कई लोगों को समर्पित किया था. दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित रजनीकांत ने गुरुवार को ट्वीट किया था कि उन्होंने बुधवार को अपने पोते के साथ अपनी फिल्म 'अन्नात्थे' देखी जो अभी रिलीज नहीं हुई है.


ये भी पढ़ें-
मुंबई ड्रग्स केस पर फैशन टीवी ने कहा- हमने पार्टी का आयोजन नहीं किया, क्रूज पर सवार यात्रियों से कोई संबंध नहीं


अमित शाह ने कहा- कैराना से पलायन पर मेरा खून खौला, योगी जी के नेतृत्व में मिलेंगी 300 पार सीटें