Armed Forces Tribunal Bar Association: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ‘इंट्रोस्पेक्शनः आर्म्ड फोर्सेस ट्राइब्यूनल’ विषय पर राष्ट्रीय विचार-गोष्ठी (National Seminar) का उद्घाटन करेंगे. इस विचार-गोष्ठी का आयोजन सशस्त्र बल न्यायाधिकरण बार एसोसिएशन की ओर से किया जा रहा है. जिसके बाद वह हरियाणा (Haryana) के पंचकुला (Panchkula) में बीजेपी (BJP Office) के नए कार्यालय का उद्घाटन करेंगे.


नई दिल्ली में ‘इंट्रोस्पेक्शनः आर्म्ड फोर्सेस ट्राइब्यूनल’ पर राष्ट्रीय विचार-गोष्ठी के दौरान कार्यक्रम में रक्षा मंत्री मुख्य अतिथि होंगे. वहीं विधि और न्याय मंत्री श्री किरेन रिजिजू विशिष्ट अतिथि होंगे. इसके साथ ही विधि और न्याय मंत्रालय और न्यायपालिका के वरिष्ठ पदाधिकारी और अधिकारियों को विचार-गोष्ठी में सम्मिलित किया गया है.


न्यायाधिकरण के स्थापना दिवस पर नेशनल सेमिनार का आयोजन


‘इंट्रोस्पेक्शनः आर्म्ड फोर्सेस ट्राइब्यूनल’ विषय पर विचार-गोष्ठी का आयोजन सशस्त्र बल न्यायाधिकरण के स्थापना दिवस समारोहों के क्रम में किया जा रहा है. सशस्त्र बल न्यायाधिकरण की स्थापना सशस्त्र सेनाओं के सेवारत सैनिकों, उनके परिजनों, शहीद सैनिकों की पत्नियों को त्वरित और सस्ता न्याय सुनिश्चित करने के लिए की गई थी.


डीआरडीओ ऑडिटोरियम में होगा कार्यक्रम का आयोजन


सशस्त्र बल न्यायाधिकरण बार एसोसिएशन (Armed Forces Tribunal Bar Association) की ओर से आयोजित की जा रही इस विचार गोष्ठी (National Seminar) का आयोजन डीआरडीओ ऑडिटोरियम (DRDO Auditorium) में सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर किया जाएगा. जिसके बाद क्षा मंत्री राजनाथ सिंह शाम 4 बजे हरियाणा (Haryana) के पंचकुला (Panchkula) में बीजेपी (BJP Office) के नए कार्यालय का उद्घाटन करेंगे.


इसे भी पढ़ेंः
CBI Raids: मनीष सिसोदिया के घर से निकली CBI की टीम, 12 घंटों तक चली छापेमारी


Bihar Politics: 2024 को लेकर क्या है सीएम नीतीश कुमार का प्लान? JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने कर दिया खुलासा