Rajnath Singh Bihar Visit: बिहार के दरभंगा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा, ''हम सत्ता का आनंद लेने के लिए नहीं, बल्कि राष्ट्र निर्माण के लिए तीसरा कार्यकाल मांग रहे हैं. हम यहां तीसरे टर्म के साथ-साथ चौथे टर्म पर भी बात करने आए हैं.


इस दौरान रक्षा मंत्री ने कहा, "पीएम मोदी से पहले हमारे देश की अर्थव्यवस्था दुनिया में 11वें स्थान पर थी, लेकिन हमारी सरकार की नीतियों के कारण देश अब 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है. हमने समस्त भारतवासियों को दो-दो डोज टीका लगाने का काम किया है. अभी आपने देखा होगा कि जिन भारतीय पूर्व नौसैनिकों को कतर की अदालत में फांसी की सजा सुनाई गई थी. उस समय प्रधानमंत्री जी ने बात करके उनकी फांसी की सजा माफ कराई."


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कर्पूरी ठाकुर जिक्र किया


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न हम लोगों ने दिया. कांग्रेस के समय में उनकी उपेक्षा हुई. उनके समय में एक परिवार को ही यह सब मिलता था. पीएम मोदी ने पीवी नरसिम्हा राव को भी भारत रत्न दिया, जो कांग्रेस के नेता थे. हमने उनके योगदान का सम्मान किया है."






रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले, "माताओं-बहनों को विधानसभा और संसद में 33 फीसदी का आरक्षण 30-32 वर्षों से कांग्रेस लटका कर रखी थी, जबकि दोनों सदनों में उनकी बहुमत थी. इस काम को भी भारतीय जनता पार्टी ने किया है. हम जो कहते हैं वो करते हैं. भारत की राजनीति पर विश्वसनीयता की संकट कभी पैदा नहीं होगी."


ये भी पढ़ें: ‘बीजेपी का रामराज्य है मनुराज’, कांग्रेस नेता उदित राज ने लगाया यूपी के अधिकारियों पर दलित छात्र की हत्या का आरोप