नई दिल्ली: देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज लद्दाख में सियाचिन से भी ऊंची श्योक नदी पर बने एक पुल का उद्घाटन कर दिया है. इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि सियाचिन को पर्यटकों और पर्यटन के लिए खोल दिया गया है.


आपको बता दें कि राजनाथ सिंह ने लद्दाख में कर्नल चेवांग रिनचेन ब्रिज के उद्घाटन के मौके पर कहा कि इलाके में कनेक्टिविटी बढ़ेगी और पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा.


रक्षामंत्री ने कहा- कांग्रेस के लगाए अनुच्छेद 370 के कारण कितनी ही माताओं ने खोए अपने लाल


उन्होंने खुद ट्विटर के जरिए सियाचिन को पर्यटकों के लिए खोले जाने का एलान किया. उन्होंने लिखा- लद्दाख की श्योक नदी पर बने कर्नल चेवांग रिनचेन ब्रिज को देश को सौंपते हुए खुशी का अहसास हो रहा है.


NIA चीफ योगेश चंद्र मोदी का खुलासा- देश में सक्रिय हैं 125 संदिग्ध बांग्लादेशी


उन्होंने आगे लिखा- ये पुलिस रिकॉर्ड वक्त में पूरा हो गया. इससे ना केवल हर मौसम में कनेक्टिविटी मिलेगी बल्कि सीमा पर सुरक्षा के नजरिए से भी ये महत्वपूर्ण है.


राजनाथ का दावा- मोदी सरकार पहले कार्यकाल में खत्म करने वाली थी 370, एक घटना की वजह से टला फैसला


रक्षा मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि- लद्धाख में टूरिज्म के लिए असीम संभावनाएं मौजूद हैं. अच्छी कनेक्टिविटी यहां बड़ी संख्या में पर्यटकों को लाएगी. सियाचिन इलाके को भी टूरिस्टों और टूरिज्म के लिए खोल दिया गया है. सियाचिन बेस कैंप से लेकर कुमार पोस्ट तक के इलाके को टूरिस्टों के लिए खोला गया है.