नई दिल्लीः राजस्थान के झुंझनू में यूनिवर्सिटी कर्मचारियों और शिक्षकों ने मिलकर दो लोगों की जमकर पिटाई कर दी. करीब दो दर्जन कर्मचारियों ने मिलकर इन दोनों को जमकर पीटा. इस दौरान एक युवक की नाक टूट गई. जबकि दूसरा भी घायल बताया जा रहा है. पिटाई के वक्त वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.


पुलिस ने इस मामले को लेकर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर निधि यादव और लेक्चरर अरूण शामिल हैं. मामला जेजेटी यूनिवर्सिटी (चुड़ैला) का बताया जा रहा है.


बता दें कि बीएससी के छात्र आनंद कुमार को रविवार के दिन टीचर ने डांट दिया. उसके बाद भाई और दोस्त मिलकर यूनिवर्सिटी पहुंचे. इस दौरान दोनों ओर से कहासुनी हुई. जिसके बाद यूनिवर्सिटी की प्रो वोस्ट निधि यादव और लेक्चरर अरूण अपने स्टाफ सदस्यों के साथ पहुंचे और मारपीट शुरू हो गई.


घायल युवक अमन कुमार ने बताया कि आनंद कुमार मेरा चचेरा भाई है. उसके फोन करने के बाद मैं कॉलेज में पहुंचा था. अमन ने बताया कि मेरे चचेरे भाई को टीचर ने पहले धक्का मार और फिर थप्पड़ मारा. जिसके बाद हम लोग वहां पहुंचे थे.


मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि हमें झगड़ा की सूचना मिली है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. दो दिन पहले टीचर से छात्र की हॉट टॉक हुई थी. हम इस मामले में जरूरी कार्रवाई करेंगे.


(हालांकि, इस वीडियो की पुष्टि एबीपी न्यूज नहीं करता है.)


सोशल मीडिया कंपनियां लोकसभा चुनाव में अपने प्लेटफॉर्म के दुरुपयोग को रोकने के लिए तैयार


राजस्थान के झुंझनू में टीचरों ने छात्रों की जमकर पिटाई की, वीडियो वायरल