Haryana Rajya Sabha Election 2022: कांग्रेस को राज्यसभा चुनाव से ऐन पहले बड़ी राहत मिली है. अब भूपेंद्र हुड्डा और पार्टी के विधायक कुलदीप बिश्नोई साथ दिखे हैं. दोनों ही चंडीगढ़ फ्लाइट से जाते हुए नजर आए हैं. दोनों ही नेता एक साथ गए या अलग-अलग ये फिलहाल स्पष्ट नहीं है. दोनों को ही विस्तारा की फ्लाइट में देखा गया, हालांकि उनके अलग-अलग जाने का कार्यक्रम था. चंडीगढ़ में बिश्नोई उसी होटल में रुके हैं, जिसमें भूपेश बघेल रुके हुए हैं. 


अब ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कुलदीप बिश्नोई अजय माकन का साथ दे सकते हैं. हाल ही में हरियाणा के सीएम खट्टर (Haryana CM Khattar) से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) ने मुलाकात की थी, जिसके बाद कांग्रेस को अलग ही डर सता रहा था. हालांकि कहा जा रहा था कि यह मुलाकात सिर्फ एक विधायक और मुख्यमंत्री के बीच की थी.


ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala Murder: गोल्डी बराड़ को रेड कॉर्नर नोटिस की रिक्वेस्ट पर पंजाब पुलिस और CBI आमने-सामने, क्या है पूरा विवाद?


हाल ही में माकन ने की थी बात


हाल ही में राज्यसभा में समर्थन के लिए अजय माकन ने कुलदीप विश्नोई से बात की थी. कुलदीप विश्नोई ने कांग्रेस को वोट डालने का भरोसा दिया था. दरअसल राहुल गांधी ने नहीं बल्कि अजय माकन ने कुलदीप विश्नोई से खुद बात की थी और उन्होंने पक्ष में वोट करने का भरोसा दिलाया था. कांग्रेस को उम्मीद है कम से कम माकन को 34 वोट मिलेंगे.


एक सीट पर बढ़ा है मुकाबला


वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के हरियाणा के विधायक छत्तीसगढ़ के रायपुर में मौजूद रिसॉर्ट से निकल गए. शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू होने से कुछ घंटे पहले वह वहां पहुंचेंगे. सत्तारूढ़ BJP-JJP के विधायक दूसरे दिन भी एक रिसॉर्ट में ठहरे हुए हैं, क्योंकि हरियाणा से राज्यसभा की जिन दो सीटों के लिए चुनाव होना है, उनमें से एक पर मुकाबला बढ़ गया है.


ये भी पढ़ें- Aamir Liaquat Death: पाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्ट और सांसद आमिर लियाकत की मौत