सुशांत सिंह राजपूत केस में चौतरफा आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती के समर्थन में जाने-माने फिल्मकार रामगोपाल वर्मा आगे आए हैं. रामगोपाल वर्मा ने रिया के एक निजी टीवी को दिए इंटरव्यू का लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि यदि आप किसी के गलत तरीके से शिकार होने का सपोर्ट नहीं करते हैं, तो जब आप गलत तरीके से शिकार किए जाते हैं तो आपका कोई भी सपोर्ट करने वाला नहीं होता है .. बस एक फेयर हियरिंग दें.








रामगोपाल वर्मा ने इससे पहले भी रिया का समर्थन कर चुके हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि अभी रिया पर किसी भी तरह का कोई आरोप साबित नहीं हुआ है लेकिन हर जगह रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार मान लिया गया हैं. सोशल मीडिया में ये साफ दिखाई दे रहा है कि चारों ओर लोगों ने रिया को दोषी मान लिया है और उसकी आलोचना कर रहे हैं. हमारे समाज की समस्या है कि महिला को डायन मान लिया जाता है और फिर उसका शिकार करके मार दिया जाता है.


गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को मुंबई में बांद्रा के अपने फ्लैट में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया था. इसके बाद सुशांत के पिता के.के. सिंह द्वारा 25 जुलाई को पटना पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया, जिसमें उन्होंने रिया और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.