Ram Mandir Latest News: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर भी भगवान राम के रंग में रंगे नजर आए. सोमवार (22 जनवरी) को हुए प्राण प्रतिष्ठा समारोह में ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि यह काफी खास मौका है और इससे पूरे देश में खुशी का माहौल है.


न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा कि, "पूरा देश इस समय राममयी है. 500 वर्षों के संघर्ष के बाद राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा हुई है. इससे पूरे देश में खुशी का माहौल है. जो भाव रामायण में है, आज वह भाव सबके मन में जागृत हो रहा है. बीच में यह भाव लुप्त हो गया था, अब उनमें यह जागृति हो रही है."


'राम से मिलती है अच्छा करने की प्रेरणा'


ओम प्रकाश राजभर ने भगवान राम को लेकर कहा कि, "भगवान राम आदर्श हैं. उन्होंने जो कर्म किए हैं, खासकर वनवास के दौरान उसको देखने के बाद उनसे काफी कुछ सीख मिलती है. अच्छा काम करने की प्रेरणा मिलती है."  


विपक्षी दलों को भी घेरा


उनसे जब विपक्षी दलों के नेताओं के न आने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि "जो नेता आज के दिन राम के दर्शन करने नहीं आए हैं. उन लोगों ने समाज से विश्वास खो दिया है. अगर वे लोग बाद में यहां आएंगे भी तो वह विश्वास पैदा नहीं हो पाएगा."


योगी सरकार में बन सकते हैं मंत्री


ओम प्रकाश राजभर पिछले एक साल में बीजेपी के काफी करीब हुए हैं. अब उन्हें इस महीने के अंत तक इसका इनाम भी मिल सकता है. चर्चा है कि योगी सरकार के मंत्रिमंडल में ओम प्रकाश राजभर को कैबिनेट मंत्री बनाया जा सकता है. ओम प्रकाश राजभर ने खुद भी ये दावा किया था कि जल्द योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार होगा और वह सिर्फ मंत्री नहीं बल्कि कैबिनेट मंत्री बनने वाले हैं. पिछले साल जुलाई में राजभर एनडीए गठबंधन में शामिल हो गए थे.


ये भी पढ़ें


 पर्यटन को झटका, पानी की किल्लत...बर्फबारी न होने से क्यों टेंशन में आ गए हैं कश्मीर-लद्दाख के लोग?