Ramdas Athawale on Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भारतीय जनता पार्टी को आतंकी पार्टी बताया है. जिसके बाद बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब NDA के घटक दल भी कांग्रेस को घेरने में लगे हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.


केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने खरगे पर निशाना साधाते हुए कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे हमेशा इसी तरह के आरोप लगाते रहते हैं. वो बोल रहे थे कि 20 सीट अगर हमारी और ज्यादा आ जाती तो ये सब लोग जेल में होते.


'मल्लिकार्जुन-सोनिया और राहुल गांधी कोई भी तो नहीं गया जेल'


उन्होंने आगे कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बावजूद भी राहुल गांधी जेल में नहीं है, मल्लिकार्जुन खरगे जेल में नहीं है, सोनिया गांधी भी जेल में नहीं है. मुझे लगता है कि इस तरह की बयानबाजी करना ठीक नहीं है. यह सिर्फ आरोप लगाने का काम करते हैं. 


रामदास आठवले ने कहा कि यह सिर्फ आरोप लगाने का काम करते हैं. विकास की दिशा से चलने वाली सरकार को समर्थन करने की भूमिका कांग्रेस पार्टी में होनी चाहिए, लेकिन यह विकास को रोकना चाहते हैं.


'अब कांग्रेस पार्टी के हाथ में कुछ नहीं रहा'


उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का रथ बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है, पिछले चुनाव में उन्होंने रोकने की भारी कोशिश भी की. जरूर हमारी सीट कुछ कम हो गई है, लेकिन देश में पीएम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार एनडीए की सरकार आई है. इसलिए मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी को अफसोस होता है. उनके हाथ से सत्ता जाने के बाद उन्हें लग रहा है अब उनके हाथ में कुछ नहीं रहा. 









रामदास आठवले ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी मजबूत नेता है. इसीलिए उनको बदनाम करने की कोशिश हमेशा कांग्रेस पार्टी की रही है, लेकिन उसमें उनको सफलता नहीं मिलेगी.


क्या कहा था मल्लिकार्जुन खरगे ने?


कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कांग्रेस को 'अर्बन नक्सल' कहे जाने पर ने भाजपा पर हमला बोलते हुए 'आतंकी पार्टी' बताया. उन्होंने कहा "जो लोग बुद्धिजीवी हैं, उन्हें पीएम अर्बन नक्सल कहते हैं, जबकि उनकी पार्टी आदिवासी और दलित समुदायों पर हिंसा करती है."


ये भी पढ़ें: अर्बन नक्सल पर खरगे ने PM मोदी पर साधा निशाना! BJP ने पूछा- 'चार बीबी-तीन तलाक-हलाला-हिजाब का समर्थन क्या है?'