नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज एक बड़ा बयान देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में साक्षी महाराज कह रहे हैं कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार चुनाव में बीजेपी की मदद की है और अब उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के चुनाव में भी करेंगे. वहीं अब इस मुद्दे पर कांग्रेस ने निशाना साधा है.


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ओवैसी से गठजोड़ की सच्चाई सामने आ गई है. दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में ओवैसी को लेकर उन्नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज कह रहे हैं कि उन्होंने बिहार में भी हमारी मदद की थी और अब उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में भी मदद करेंगे.





साक्षी महाराज ने कहा, 'यह ईश्वर की कृपा है. ईश्वर उन्हें शक्ति दे. उन्होंने बिहार में हमारी मदद की और अब वे उत्तर प्रदेश के पंचायत और विधानसभा चुनावों में और पश्चिम बंगाल के चुनावों में भी हमारी मदद करेंगे.' बता दें कि आने वाले दिनों में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसके बाद उत्तर प्रदेश में भी आने वाले सालों में विधानसभा चुनाव होंगे.


बीजेपी की 'बी' टीम


दरअसल, विपक्षी पार्टियों के जरिए एआईएमआईएम को अक्सर बीजेपी की 'बी' टीम कहा जाता रहा है. माना जाता है कि ओवैसी की पार्टी धार्मिक आधार पर वोटों का ध्रुवीकरण करने में बीजेपी की मदद करती है. हालांकि, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इस बयान को नकारते आए हैं और अपने राजनीतिक दल के साथ बीजेपी की मदद करने से साफ इनकार करते रहे हैं.


यह भी पढ़ें:
BJP सांसद साक्षी महाराज का दावा- यूपी और बंगाल जीतने में ओवैसी करेंगे मदद