Rat Stole Diamond Necklace: एक गजब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक चूहा बड़ी ही शातिरता से हीरे का हार चुराने में कामयाब हुआ. हार को मुंह में दबाया और लेकर निकल पड़ा. वायरल हो रहा ये वीडियो एक ज्‍वैलरी शॉप की सीसीटीवी फुटेज का है. यहां एक डिस्‍प्‍ले में डायमंड का हार लगा हुआ था. हार की चमक देख चूहा इस कदर चौंधिया गया कि वह इसे लेकर रफूचक्‍कर हो गया. 


इस वीडियो को लोग ट्वीटर पर अजब-गजब कैप्शन लिखकर शेयर कर रहे हैं. आईपीएस अधिकारी राजेश हिंदारकर ने भी इसे शेयर किया और लिखा अब ये चूहा डायमंड का नेकलेस किसके लिए ले गया होगा. इसपर कमेंट ठहाके लगाने वाले ही आ रहे हैं. एक यूजर ने जवाब में लिखा जरूर अपनी घरवाली के लिए ले गया होगा, बहुत दिनों से इसपर नजर थी.


अजब-गजब कमेंट कर रहे यूजर्स 


30 सेकंड की ये वीडियो क्लिप में देखा गया है कि ज्वैलरी शॉप में एक शेल्फ पर हीरे का हार लगा हुआ है. कुछ ही देर में शेल्फ के पास वाले कोने से एक चूहा निकल आता है. इतना ही नहीं वह चोरों की तरह हार को दांतों तले दबाने के बाद कुछ सेंकड के लिए रुकता है फिर भाग निकलता है. ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद से इस क्लिप को लाखों बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने इसपर रिएक्शन दिए हैं. 



एक व्यक्ति ने लिखा है "लगता है इसकी पत्नी का दबाव ज्यादा है इसपर'. वहीं, एक ने लिखा है "उसके भी अरमान होंगे पहनने के". कई दफा इसे रिट्वीट भी किया गया है. हालांकि, इस बात का पता नहीं चल पाया है कि शोरूम को हार वापस मिला या नहीं और चूहा इसे कहां ले गया होगा. 


ये भी पढ़ें: Delhi: नकली सिक्कों का सप्लायर गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने लाखों रुपये बरामद किए