नई दिल्ली: देश के दिग्गज उद्योगपति और टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा सोशल मीडिया में इन दिनो छाए हुए हैं. हाल ही में रतन टाटा को इंस्टाग्राम में एक महिला ने छोटू कहा है. टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन के इंस्टाग्राम में एक मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं. इस माइलस्टोन को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट की और कैप्शन में थैंक्यू लिखा.


सोशल मीडिया में लोगों ने उनके पोस्ट को बहुत लाइक किया और उनकी तस्वीर पर बेहद खूबसूरत कमेंट किए. एक यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, "कांग्रेचुलेशन छोटू." लोग महिला के इस कमेंट की आलोचना करने लगे. हालांकि रतन टाटा ने लोगों को रोका और महिला के कमेंट को बहुत ही प्यार से रिप्लाय किया.





उन्होंने स्माइल इमोजी के साथ लिखा कि हम सभी में एक बच्चे के गुण होते हैं, प्लीज महिला से रिस्पेक्ट से पेश आएं. हालांकि इसी बीच महिला ने अपने कमेंट को डिलीट कर दिया. जब रतन टाटा को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में इस कहानी को कंडेम किया.


टाटा ने लिखा कि एक इनोसेंट महिला ने कल मुझे बच्चा कहकर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है. जिसके लिए लोगों ने उसको अपमानित किया गया. अंत में उसने अपनी भावनाओं को डिलीट कर दिया. उन्होंने लिखा कि वो उसकी भावनात्मक नोट का आदर करते हैं. उन्होंने आशा व्यक्त किया कि वो फिर से ऐसी ही पोस्ट लिखेंगी.


गौरतलब है कि रतन टाटा पिछले साल अक्टूबर में इंस्टाग्राम से जुड़े थे और बहुत जल्द सोशल मीडिया के खेल में माहिर हो गए हैं. हाल ही में उन्हें अपनी जवानी की एक फोटो शेयर की थी.


ये भी पढ़ें: 


भारतीय पाठकों से विकिपीडिया ने लगाई चंदा देने की गुहार, ये है वजह


जीत के बाद केजरीवाल की पहली चुनौती- पुराने चेहरे vs नए चेहरे, मंत्रिमंडल में किसे देंगे जगह?