Ratan Tata Death News: दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा के निधन के बाद सोशल मीडिया पर भी उन्हें खूब श्रद्धांजलि दी जा रही है. उन्हें अलग-अलग तरह से याद किया जा रहा है. इनमें से कई पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं और इन्हें जमकर शेयर किया जा रहा है.  


ऐसा ही एक पोस्ट है कैप्टन जोया अग्रवाल का. जोया अग्रवाल ने रतन टाटा से मुलाकात को लेकर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि उनके साथ उनकी मुलाकात ने उन पर गहरा प्रभाव डाला था. इस पोस्ट में उन्होंने रतन टाटा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी.


जोया ने क्या लिखा पोस्ट में


जोया अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर रतन टाटा के साथ एक यादगार मुलाकात की फोटो शेयर की. यह मुलाकात न्यूयॉर्क से दिल्ली की फ्लाइट में हुई थी. जोया ने बताया, “जब रतन टाटा फ्लाइट से उतरने लगे थे तब मैंने पूछा कि क्या वह उनके साथ में एक तस्वीर ले सकती हैं. रतन टाटा ने विनम्रतापूर्वक सहमति व्यक्त की, लेकिन जैसे ही वह खड़ी होने वाली थीं, उन्होंने उन्हें धीरे से रोकते हुए कहा, "कैप्टन, यह आपका सिंहासन है. आपने इसे अर्जित किया है." इसके बाद वह फोटो के लिए उनके पीछे खड़े हो गए, विनम्रता का एक ऐसा भाव जिसने उन्हें बहुत प्रभावित किया.”






अन्य यूजर्स कर रहे शेयर और कमेंट 


जोया अग्रवाल की इस पोस्ट पर दूसरे यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "एक ऐसा व्यक्ति जो किसी और जैसा नहीं है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "रतन टाटा जी एक सच्ची प्रेरणा थे. मैं उन्हें और पूरे देश को याद करूंगा." एक तीसरे यूजर ने जोया की पोस्ट पर कमेंट किया, "एक इंसान का सबसे बेहतरीन उदाहरण, उन्हें याद किया जाएगा." चौथे यूजर ने कमेंट बॉक्स में पोस्ट किया, "उनकी ओर से कहे गए कुछ शब्दों से बहुत कुछ सीखने और समझने को मिलता है. उनका बहुत मतलब है! वह हमेशा एक प्रेरणा बने रहेंगे."


ये भी पढ़ें


Mahadev Betting App Scam: महादेव ऐप से 6 हजार करोड़ का कर डाला फ्रॉड, आरोपी सौरभ चंद्राकर दुबई से अरेस्ट, जल्द लाया जाएगा भारत