नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जानलेवा कोरोना वायरस का प्रसार तेज़ी से फैल रहा है. तमाम उपायों के बावजूद संक्रमण के ताज़ा आकंड़े सिरहन पैदा करने वाले हैं. इसे देखते हुए राज्य में अनलॉकिंग पीरियड के दौरान भी पार्टी और सोशल गैदरिंग पर रोक लगी हुई है. लेकिन लोग हैं कि मानने को तैयार ही नहीं है. दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में पुलिस ने छापा मारकर "प्लेग" नाम के बार एंड रेस्टोरेंट में चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है. दरअसल, श्चिम विहार ईस्ट थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर केबी झा को जानकारी मिली थी कि पश्चिम विहार इलाके के एक रेस्टोरेंट में रेव पार्टी चल रही है, इसके बाद पुलिस ने तुरंत टीम बनाई और इस रेस्टोरेंट बार पर छापा मारा. जहां से पुलिस ने सात लड़कियों समेत कुल 31 लोगों को गिरफ्तार किया है.


हुक्के और शराब के साथ थिरक रहे थे ये लोग


पुलिस के मुताबिक देर रात को की गई रेड के दौरान इस रेव पार्टी से 89 शराब की बोतल और 8 हुक्के भी बरामद किए गए हैं. पुलिस ने पार्टी के ऑर्गनाइजर लविश खुराना और उसके भाई कशिश खुराना को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनके खिलाफ एक्साइज एक्ट, एपिडेमिक डिजीज एक्ट और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.


दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेज़ी से बढ़ रही है. इस दौरान लगातार सरकार लोगों से बिना ज़रूरत घर से बाहर न निकलने की अपील कर रही है. राज्य में सोशल गैदरिंग पर रोक है. पुलिस लगातार सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोगों के चालान काट रही है. ऐसे वक्त में रेव पार्टी के आयोजन से पुलिस भी हैरान है.


यह भी पढ़ें- 


CBSE 10th रिजल्ट: बेहतर नतीजों में दक्षिण भारत का दबदबा, दिल्ली रिजल्ट बीते साल से अच्छा, लेकिन नोएडा से पिछड़ा


पश्चिम बंगाल: 10वीं बोर्ड में 86.34% छात्र पास, बर्दवान जिले की अरित्रा पॉल ने हासिल किया पहला स्थान