नई दिल्ली: कांग्रेस के बागी हुए 23 विधायकों ने कर्नाटक के डीजीपी को चिट्ठी लिखकर मांग की है कि उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए. चिट्ठी में लिखा गया है कि कांग्रेस के कुछ नेता उनसे मिलने के बहाने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई को प्रभावित करना चाहते हैं. बता दें कि कांग्रेस से बगावत करके बेंगलुरु पहुंचे हुए विधायकों से कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने होटल पहुंचकर मिलने की कोशिश की थी. पुलिस ने दिग्विजय सिंह को होटल के भीतर नहीं घुसने दिया था और दिग्विजय सिंह को हिरासत में ले लिया था. बाद में दिग्विजय सिंह खुद धरने पर बैठ गए थे. बागी विधायकों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने वीडियो संदेश जारी किया जिसमें साफ कर दिया था कि वह दिग्विजय सिंह से नहीं मिलना चाहते हैं.


वीडियो संदेश के बाद अब बागी विधायकों की चिट्ठी सामने आई है. जो उन्होंने कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक को लिखी है इस चिट्ठी में लिखा गया है कि


महोदय


मुझे सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि कांग्रेस मध्यप्रदेश के कुछ नेता बेंगलुरु आए हैं और मुझ पर दबाव बनाने और ऐसा वातावरण बनाने जिससे कि माननीय उच्च न्यायालय के समक्ष दायर याचिका की आज होने वाली सुनवाई में गलत बयानी मिथ्या निरूपण कर सके. श्रीमान मैंने अपना वक्तव्य पहले से ही माननीय उच्च न्यायालय के समक्ष शपथ पत्र के द्वारा जमा किया है. अतः मैं किसी भी इंडियन नेशनल कांग्रेस के नेता या व्यक्ति से मिलना नहीं चाहता हूं. आपसे निवेदन है कि उक्त लोगों से मेरी सुरक्षा सुनिश्चित करें ताकि मेरा जीवन एवं सुरक्षा किसी भी संकट में ना आए, आपसे पुनः अनुरोध है कि किसी भी देश में कांग्रेस के नेता व्यक्ति को मिलने की अनुमति न दी जाए. मुझे पूर्ण सुरक्षा प्रदान करने की कृपा करें धन्यवाद. बागी विधायकों की ओर से जारी की गई इस चिट्ठी में अलग-अलग बागी विधायकों के हस्ताक्षर हैं.


ये भी पढ़ें-


Stock Market: बढ़त पर खुलने के बाद गिरा बाजार, सेंसेक्स 130 अंक गिरकर 30,500 के नीचे आया


सावधान! कोरोना के 10 और मामले सामने आए, भारत में संक्रमित मरीजों की संख्या 147 पहुंची