बुलंदशहर: बुलंदशहर पुलिस तब्लीगियों सुराग देने वाले को 10 हज़ार रुपये नकद इनामी राशि देगी. इससे पहले यूपी के ही आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह तब्लीगियों का सुराग देने वाले को 5 हज़ार का नकद इनाम देने की घोषणा कर चुकी हैं. इसी के साथ यूपी में तब्लीगियों की जानकारी देने वालों को इनाम देने की घोषणा करने वाला बुलंदशहर, आजमगढ़ के बाद दूसरा जिला बन गया है. दो दिन पहले ही बुलंदशहर के एसएसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने इसकी घोषणा की है.


जानकारी के मुताबिक, "इलाके में तब्लीगियों के छिपे होने की सूचना कोई भी शख्स पुलिस अधीक्षक नगर अतुल कुमार श्रीवास्तव के 9454401023 मोबाइल पर 24 घंटे में कभी भी दे सकता है. सूचना देने वाले की पहचान नहीं खोली जायेगी."


इसके अलावा सूचनाओं के लिए पुलिस अधीक्षक (देहात) हरेंद्र कुमार का नंबर 9454401024 भी हर वक्त मौजूद रहेगें. एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह के मुताबिक, इस आदेश से जिले के सभी थाना प्रभारियों को भी अवगत करा दिया गया है.


आपको बता दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज पर हज़ारों की संख्या में 13 अप्रैल से लोग बैठे थे. सरकार द्वारा जनता कर्फ्यू और लॉकडाउन के बावजूद मरकज पर 2000 के करीब लोगों ने ढेरा जमाया हुआ था. जो वहां से निकल देश के अन्य-अन्य जिलों में जा छिपे. मरकज में बैठे तब्लीगियों में कोरोना वायरस के कई पॉजिटिव मामले सामने आये है. जिसके बाद कोरोना को फैलने से रोकने की कोशिश में सरकार तब्लीगियों से सामने आकर अपनी जांच कराने की बात कह चुकी है लेकिन तब्लीगी सामने नहींं आ रहें. ऐसे में आजमगढ़ की पुलिस के बाद अब बुलंदशहर की पुलिस ने इनाम की घोषणा की है.


ये भी पढ़े.


देश के पहले कोरोना क्लस्टर आगरा में फिर से वायरस का कहर, 138 हुई पॉजिटिव मरीजों की संख्या


Lockdown से रुकी शाहरुख-सलमान जैसे स्टार्स के हमश्क्लों की जिंदगी, गुजारा हुआ मुश्किल