Kolkata News: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक संदिग्ध लावारिस बैग मिला है. इसके बाद यहां पर सनसनी फैल गई है. यह बैग विरोध-प्रदर्शन के लिए बनाए गए प्रदर्शनकारियों के विरोध मंच के पास मिला है. जानकारी होने के बाद बम स्क्वॉड को बुलाया गया है.


फिलहाल, अभी तक बम स्क्वॉड मौके पर नहीं पहुंचा है. यहां पर संदिग्ध लावारिस के बाद से सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. बता दें कि जूनियर डॉक्टर के साथ रेप-मर्डर की घटना के बाद कोलकाता का आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल लगातार सुर्खियों में है. वहीं,आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ ED की टीम  आर्थिक अनियमित्ताओं की जांच कर रही है. 


पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष से CBI भी कर चुकी है पूछताछ


आरजी कर हॉस्पिटल में कथित वित्तीय अनियमितताओं को लेकर सीबीआई की टीम पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष के घर जाकर पूछताछ कर चुकी है. वहीं, सीबीआई की एंटी-करप्शन ब्रांच ने उनके चार और ठिकानों पर भी छापेमारी भी की थी. इसमें आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के फोरेंसिक मेडिसिन एवं टॉक्सिकोलॉजी के डेमोस्ट्रेटर डॉ. देबाशीष सोम का घर भी था. अब इस मामले की जांच ED कर रही है.


9 अगस्त को सेमिनार हॉल से मिला था महिला डॉक्टर का शव 


9 अगस्त को आरजी कर मेडिकल अस्पताल के सेमिनार हॉल से जूनियर डॉक्टर का शव मिला था. जूनियर डॉक्टर के शरीर से कपड़े गायब थे और खून बह रहा था. शरीर पर चोटों के निशान भी थे. इस मामले में पुलिस ने आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार किया था. इस घटना के बाद जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर चले गए थे. वो करीब एक महीने से हड़ताल पर हैं. वो सरकार से जल्द से जल्द न्याय की मांग कर रहे हैं.