नई दिल्लीः मंगोलपुरी के रिंकू शर्मा हत्याकांड के बाद आज रिंकू शर्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए सभा का आयोजन किया गया है. इस सभा में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली पुलिस से आग्रह करता हूं कि इस मामले में किसी भी प्रकार की लीपापोती न करें. दोषियों को सख्त से सख्त सजा जी जाए. उन्होंने कहा कि यह हत्या सीधे तौर पर धर्म से जुड़ा मामला है. आलोक कुमार ने कहा कि पुलिस को 30 दिन के अंदर में चार्जशीट दाखिल करनी चाहिए.


मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं उन सभी को सजा दिलवानी चाहिए. इसके अलावा इस पूरी वारदात में जो लोग शामिल हैं उन्हें भी गिरफ्तार कर सजा दिलवानी चाहिए. बता दें कि इस मामले में दिल्ली पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.


रिंकू के परिजनों से मिलने पहुंचे नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने कहा कि मैं पहले भी परिवार से मिल चुका हूं. मेरी मांग है कि पुलिस को गंभीरता इस मामले पर विचार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में 12 लोग नजर आ रहे हैं उन सभी को गिरफ्तार करना चाहिए. बीजेपी सासंद ने कहा कि मैं इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मिलुंगा. मेरी मांग है कि आरोपियों को कठोर से कठोर सजा दी जाए.


बता दें कि 10 फरवरी को दिल्ली के मंगोलपुरी में कुछ लोगों ने रिंकू शर्मा के घर में घुसकर चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी. रिंकू बजरंग दल का कार्यकर्ता भी था. इस हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है.


कांग्रेस नेता ने पूछा- दादरी जाने की बात करने वाले सीएम केजरीवाल क्या रिंकू शर्मा के घर जाएंगे?


मंगोलपुरी हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने पांचवें आरोपी को गिरफ्तार किया, इलाके में तनाव का माहौल