Nervous Tejashwi Yadav: मौका था बिहार (Bihar) में शताब्दी वर्ष (Centenary Year) के समापन समारोह का. समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) समेत पक्ष-विपक्ष के तमाम दिग्गज नेता मौजूद थे. विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के स्वागत भाषण के बाद दूसरे नंबर पर भाषण देने के लिए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को बुलाया गया. मंच पर बोलने के लिए तेजस्वी यादव भाषण लिखकर लाए थे, लेकिन भाषण पढ़ने के दौरान काफी नर्वस नजर आए.


भाषण पढ़ने के दौरान कई जगहों पर अटकते नजर आए. कई लाइनों को ठीक से पढ़ नहीं पाए. शताब्दी वर्ष के समापन समारोह के दौरान दिए भाषण को लेकर तेजस्वी यादव विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. बीजेपी और जेडीयू ने निशाना साधा है. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा में शताब्दी स्मृति स्तंभ के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने मंगलवार शाम पटना पहुंचे. इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अपने भाषण में बार-बार अटकते रहे.






भाषण के दौरान तेजस्वी के चेहरे पर झलक रहा था तनाव


लिखा हुआ भाषण पढ़ते हुए तेजस्वी यादव कई बार रुके और अटके. तेजस्वी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री हमारी मांगों को पूरा करेंगे. वहीं आपको बता दें कि पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने के बाद तेजस्वी यादव को भाषण के लिए 4 मिनट का समय मिला था. भाषण देते समय वह बार-बार अटकते दिखे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाषण के दौरान नेता प्रतिपक्ष के चेहरे पर तनाव भी साफ झलक रहा था. तेजस्वी अपने 4 मिनट के भाषण में 5 बार लड़खड़ाते दिखे.


थोड़ा वजन कम करो


बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह के समापन पर पटना पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आरजेडी (RJD) के नेता और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को जाते-जाते एक सलाह दे दी. पीएम मोदी ने तेजस्वी को देखकर कहा कि थोड़ा वजन कम करो. इसके अलावा पीएम मोदी ने तेजस्वी के उनके पिता लालू के स्वास्थ्य की भी जानकारी ली.


ये भी पढ़ें: Population Control Law: BJP पर तेजस्वी का तंज, कहा- सबसे अधिक आबादी वाला देश चीन कई मामले में भारत से आगे


ये भी पढ़ें: Bihar Politics: मंत्री राम सूरत राय पर तेजस्वी का बड़ा हमला, कहा- 17 साल से राजस्व व भूमि सुधार विभाग पर BJP का कब्जा