NEET पेपर लीक को लेकर सियासी घमासान तेज होता जा रहा है. अब इस मामले में आरजेडी सांसद मनोज झा ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने नीट पेपर लीक मामले में आरोपी सिकंदर यादव का आरजेडी से कनेक्शन जोड़े जाने पर बीजेपी पर पलटवार किया. मनोज झा ने कहा, आरोपी के नाम में सिर्फ यादव होने की वजह से इसका नाम लालू यादव से जोड़ा जा रहा है. तो फिर तो नीरव मोदी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मौसेरा भाई है.

  


मनोज झा ने कहा, जो बच्चे नीट धांधली के शिकार हैं हम उनके साथ हैं. उन्होंने कहा, बिहार के संजीव मुखिया कौन हैं. इनकी पत्नी जदयू की नेता हैं, चुनाव लड़ चुकी हैं. झा ने संजीव मुखिया की फोटो सम्राट चौधरी के साथ भी दिखाई. उन्होंने कहा, जो किंगपिंग है उसे और उसके बेटे को प्रोटेक्ट करने की कोशिश क्यों हो रही है. 


परीक्षा लीक का बिहार और गुजरात कनेक्शन क्या?

आरजेडी सांसद झा ने पूछा, परीक्षा लीक का बिहार और गुजरात कनेक्शन क्या है? जदयू और बीजेपी के लोगों की इन लोगों पर शील्ड नहीं है तो ये कैसे काम कर रहे हैं? उन्होंने कहा, 2021 में किसके कार्यकाल में सिकंदर यादव को नौकरी मिली? उसके नाम में सिर्फ यादव नाम होने की वजह से लालू यादव के साथ नाम जोड़ा जा रहा है.


नीट परीक्षा 5 मई को आयोजित की गई थी. इसे लगातार रद्द करने की मांग उठ रही है. NEET परीक्षा में कथित धांधली को लेकर छात्रों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. नीट को फिर से कराने की मांग के लिए छात्र एक बार फिर सड़क पर उतर चुके हैं. मामला सुप्रीम कोर्ट भी पहुंच गया है. इन सबके बीच केंद्र ने NEET परीक्षा में कथित धांधली की जांच सीबीआई को सौंपी है. उधर, बिहार में पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई ने पांच और लोगों को गिरफ्तार किया. इस मामले में अब तक 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.