नई दिल्ली:  खराब खाना और घटिया सेवा के आरोप झेल रही भारतीय रेल में अब सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं. बीती रात दिल्ली से इंदौर जा रही ट्रेन में लूटपाट हुई तो नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर चोरी की घटना सामने आई.


लोगों का आरोप है कि चलती ट्रेन में इनके साथ लूटपाट की गई. वारदात इंटरसिटी एक्सप्रेस में देर रात को हुई. ट्रेन सराय रोहिल्ला से इंदौर जा रही थी. ट्रेन में सफर कर रही एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक बदमाश आया और बदमाश ने उनका मोबाइल और लैपटॉप छीन लिया. बदमाश ने महिला के साथ बदसलूकी भी की.



ट्रेन में सवार दूसरे यात्रियों ने भी आरोप लगाया कि उनका कीमती सामान भी चोरी हुआ है. यात्रियों ने आरोप लगाया कि चोरी करने वाले शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया, लेकिन फिर भी उससे चोरी का सामान बरामद नहीं कर पाए.


वहीं, बीती रात नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक और महिला ने चोरी का आरोप लगाया. रिजवाना परवीन नाम की महिला प्लेटफॉर्म पर इंतजार कर रही थी. जैसे ही इनकी आंख लगी किसी ने इनके सामान और नकदी पर हाथ साफ कर दिया.


गौरतलब है कि खराब खाना और घटिया सेवा की वजह से रेलवे पर सवाल उठ रहे हैं. इस बीच अब सुरक्षा को लेकर भी घटनाएं सामने आ रही हैं.