नई दिल्ली: आयाकर विभाग की कार्रवाई को लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए वाड्रा ने कहा कि जब कहीं भी मोदी सरकार फंसती है तो मुझे टार्गेट करते हैं. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, ''किसान आंदोलन पर प्रियंका और राहुल सवाल पूछ रहे हैं तो मुझे टारगेट कर रहे हैं. बता दें कि आयकर विभाग ने रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर में सोमवार और मंगलवार लगातार दो दिन पूछताछ की थी. इनकम टैक्स की टीम अपने साथ वाड्रा के दफ्तर से इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस लेकर गई.


रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, ''सब कुछ अकाउंट और आरओसी में है मुझसे और क्या पूछेगे. जो पूछेंगे बताऊंगा, मेरे पिता के मुरादाबाद के बिज़नेस के बारे में पूछे तो बता दूंगा. यह सबकुछ जानबूझ कर हो रहा है क्योंकि मैं एक परिवार से हूं.'' उन्होंने कहा, ''मैं किसी से डर के या देश छोड़ के कही नहीं भागूंगा, वरना दिल्ली और जयपुर ईडी खुद ना जाता. इस बार मैंने कोविड 19 को देखते हुए समय मांगा था.''


वाड्रा ने कहा कि मेरे ऊपर दबाव बनाने की कोशिश हो रही है. मैं एक कानून को मानने वाला नागरिक हूं, मैंने जो भी बिजनेस किया है, उसका रिटर्न भरा है. मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. मैं लड़ता रहूंगा और सत्य की जीत होगी.


उन्होंने कहा, ‘‘अगर मेरा परिवार इस देश के लिए कड़ी मेहनत करता है और वे (सरकार) असल मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहते हैं तो वे मेरा या किसी अन्य मु्द्दे का इस्तेमाल करेंगे.’’ वाद्रा ने कहा कि सरकार को किसानों और देश के लोगों की मदद करनी चाहिए तथा एजेंसियों के पास उनके एवं कारोबार के बारे में शुरुआत से जानकारी है. कांग्रेस ने भी कुछ महीने पहले कहा था कि वाद्रा के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से कार्रवाई की जा रही है.