नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव में सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ड वाड्रा की एंट्री हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा चुनाव में कांग्रेस की राह आसान करने के लिए एक फिल्म की डील में लगे हैं.


दरअसल गुजरात पाटीदार आरक्षण आंदोलन पर 'पावर ऑफ पाटीदार' नाम की एक फिल्म बनी है. इस फिल्म के मुख्य किरदार गुजरात के बड़े पाटीदार नेता हार्दिक पटेल हैं. ये फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है लेकिन सेंसर बोर्ड में अटकी पड़ी है.


इस फिल्म के प्रोड्यूसर दीपक सोनी ने खुलासा किया है कि रॉबर्ट वाड्रा के करीबी राजा रेड्डी ने फिल्म खरीदने के लिए उनसे बात की है. दीपक सोनी के साथ राजा रेड्डी का ऑडियो भी सामने आया है.


दावा किया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड में अटकी पड़ी फिल्म 'पावर ऑफ पाटीदार' को कांग्रेस खरीद कर बाकयदा हार्दिक पटेल के हाथों सोशल मीडिया पर वायरल करने की तैयारी में लगी है. इसकी जानकारी खुद रॉबर्ट वाड्रा ने उठाई है.


एक करोड़ की लागत से बनी इस फ़िल्म को सेंसर बोर्ड की अनुमति नहीं मिली. जिसके बाद फ़िल्म प्रोड्यूसर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी को पत्र लिखकर फिल्म को पास कराने की गुहार लगाई. अगस्त 2015 में हुए पाटीदार आंदोलन में हुई हिंसा में 14 लोग मारे गये थे.