Rohtak News: रोहतक से एक रेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक बलात्कारी दूल्हे को उसकी शादी से एक दिन पहले गिरफ्तार कर लिया. दूल्हे पर दो महीने पहले 17 साल की लड़की के साथ रेप का आरोप है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने लड़की के घर में घुसकर उसके साथ रेप किया. आरोपी झज्जर का रहने वाला है.


पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने नाबालिग लड़की से घर में घुसकर बलात्कार किया. लड़की उस समय घर पर अकेली थी, जब लड़की ने इस का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की. आरोपी रोहतक में पीड़िता के पड़ोस में रहता है. लड़की रेप के बाद प्रेगनेंट भी हो गई है. नाबालिग ने अपनी 14 दिसंबर की पुलिस शिकायत में कहा, 'आरोपी मेरे साथ ऐसा अपराध करके के बाद भी शादी कर रहा है.' साथ ही लड़की ने कहा कि वह गर्भपात नहीं कराएगी.


पुलिस ने बलात्कारी दूल्हे की एक नहीं सुनी
जब पुलिस को आरोपी की शादी की बात पता चली तो शादी से ठीक एक दिन पहले ही पुलिस दूल्हे को गिरफ्तार करने पहुंच गई. पुलिस को देखते ही आरोपी पुलिस के सामने रोने लगा गिड़गिड़ाता रहा लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी. उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस से कहा, 'मुझे शादी के बाद गिरफ्तार लेना.' लेकिन पुलिस ने बलात्कारी दूल्हे को कोर्ट में जज के सामने पेश कर जेल भेज दिया.


दूल्हे के घर पर शादी का माहौल के चलते काफी रिश्तेदार और बाराती घर पर मौजूद थे. सब पुलिस को देखकर हैरान हो गए कि ये क्या हो रहा है. फिर पुलिस ने बताया कि दूल्हा बलात्कारी है. ये सुन रिश्तेदार और चौक गए. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने पहले पीड़िता का मेडिकल कराया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी.


ये भी पढ़ें- Petrol-Diesel Price Today: हरियाणा और पंजाब में पेट्रोल-डीजल के दाम में कितना हुआ उतार-चढ़ाव? जानें- आज का भाव