नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के उज्जैन में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के महानगर प्रचार प्रमुख डॉक्टर कुंदन चंद्रावत ने बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है. डॉक्टर कुंदन चंद्रावत ने केरल के सीएम की हत्या करने वाले को 1 करोड़ रुपये इनाम देने का एलान किया.


डॉक्टर चंद्रावत ने केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में कल उज्जैन में हुए धरने के दौरान उन्होंने ये विवादास्पद बयान दिया. आरएसएस ने डॉक्टर कुंदन चंद्रावत के बयान से किराना कर लिया है.


आरएसएस ने कहा है कि यह उनका निजी बयान है संघ का इससे कोई लेना देना नहीं है. वहीं डॉक्टर कुंदन चंद्रावत के बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा उन्होंने ये बात गुस्से में कही होगी.


दरअसल केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हो रही हत्या के विरोध में पिछले दो दिनों से प्रदर्शन हो रहा है. केरल में सीपीएम और आरएसएस कार्यकर्ताओं के बीच तीन दशकों से ज्यादा से झगड़ा चल रहा है.


आरएसएस का आरोप है कि सीपीएम के सत्ता में आने के बाद 8 महीने में 12 आरएसएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है. आरएसएस का आरोप है कि केरल में पिछले 20 सालों में उनके 250 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है.