Indresh Kumar On Corona: एक तरफ देशभर में लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर डरे हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार (Indresh Kumar) ने कोरोना को चुनौती देते हुए एक बयान जारी किया है. उनका यह बयान ऐसे समय पर आया है जब पूरी दुनिया कोरोना से परेशान है. चीन, जापान, अमेरिका और साउथ कोरिया समेत तमाम देशों में लोगों की कोरोना से मौत हो रही हैं. 


इंद्रेश कुमार ने कहा कि कोरोना हमारे देश का कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. कोविड की हिम्मत नहीं कि भारत का कुछ बिगाड़ सके. उन्होंने यह बयान मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के 21वें स्थापना दिवस कार्यक्रम के दौरान दिया. उन्होंने कहा कि भारत बहुत मजबूत है और पूरी तरह से कोरोना से लड़ने की तैयारी कर रहा है, ऐसे में कोरोना हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. 


कोरोना को लेकर सरकार तैयार 


देश में कोरोना की रोकथाम को लेकर सरकार अभी से पूरी तरह से तैयार है. इसे लेकर तमाम राज्यों की सरकारें बैठकें कर रही हैं. केंद्र सरकार ने भी बीते दिनों कोरोना की तैयारियों की समीक्षा को लेकर हाई लेवल मीटिंग बुलाई थी. देश में एक बार फिर से पहले की जैसी तस्वीरें सामने आने लगी है. लोग मास्क पहनकर बाहर निकल रहे हैं. लोगों में कोरोना का डर एक बार फिर नजर आने लगा है. 


ये भी पढ़ें: 


दिल्ली एम्स और यूपी के अस्पतालों समेत देश में कहां-कहां मास्क पहनना हुआ जरूरी? जानिए पूरी डिटेल