नई दिल्ली: नस्लभेद को लेकर बीजेपी नेता तरुण विजय के विवादास्पद बयान पर आज लोकसभा में जबरदस्त हंगामा हुआ. तरुण विजय ने कहा था 'हम नस्लभेदी नहीं हैं इसलिए दक्षिण भारत के लोगों के साथ रहते हैं'. हालांकि तरुण विजय ने बाद में अपने इस बयान के लिए माफी मांग ली थी.


आज लोकसभा में तरुण विजय के इसी बयान पर विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा किया. कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे तरुण विजय के इस बयान को लेकर उन पर देशद्रोह की धाराओं के तहत FIR दर्ज करने की मांग कर रहे थे.


 हंगामे के बीच गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा ' मैं ये स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि जाति, धर्म और रंग के आधार पर भेदभाव के लिए इस देश में कोई इजाजत नहीं दी जा सकती है.'


दरअस्ल एक न्यूज़ चैनल में हो रही चर्चा में तरुण विजय ने कहा था कि 'हम नस्लभेदी नहीं हैं इसलिए दक्षिण भारत के लोगों के साथ रहते हैं.' इसके बाद तरुण विजय ने ट्वीट कर माफी मांग ली थी. आज लोकसभा में तरुण विजय की माफी का जिक्र गृह मंत्री ने भी किया.





अपने बयान पर सफाई देते हुए तरुण विजय ने ट्वीट किया था कि 'मेरे बयान का मतलब यह था कि हमारे देश के कई हिस्सों में अलग-अलग और कई रंग के लोग रहते हैं लेकिन हमने कभी किसी के साथ भेदभाव नहीं किया.'


यहां देखें वीडियो